Ayushmann Khurana, Vaani Kapoor, (Source: Instagram | @ayushmannk, @_vaanikapoor_)
Ayushmann Khurana, Vaani Kapoor, (Source: Instagram | @ayushmannk, @_vaanikapoor_)

कुछ ही दिन पहले ये अनाउंस हुआ था के आयुष्मान खुराना, अभिषेक कपूर की अगली फिल्म में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में वो एक सेक्शनल एथलिट का किरदार निभाएंगे। फिल्म का टाइटल अभी तक अनाउंस नहीं हुआ है, लेकिन कहा जा रहा है के ये एक प्रोग्रेसिव लव स्टोरी होगी जो नॉर्थ इंडिया में सेट होगी और इसकी शूटिंग अक्टूबर से शुरू हो जाएगी। इस फिल्म की अमाउंस्मेंट होने के बाद से ही हम सभी ये जानने के लिए क्यूरियस थे के आखिर इसमें आयुष्मान के अपोज़िट कौनसी एक्ट्रेस नज़र आएंगी। और अब हमें इस बात का जवाब मिल चुका है। इस लव स्टोरी में आयुष्मान के साथ वाणी कपूर नज़र आने वाली हैं।

वाणी ने इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा –

ये एक प्यारी, दिल को छू लेने वाली फिल्म है। मैं अभिषेक कपूर की फिल्मों से इंस्पायर्ड होकर हमेशा से उनके साथ काम करना चाहती थी। उनके विज़न का हिस्सा बनना एक बहुत ही अच्छी अपॉर्च्युनिटी की तरह लगता है। आयुष्मान हमारी जनरेशन के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं और मैं थ्रिल्ड हूँ के हमारी साथ में पहली फिल्म एक खूबसूरत लव स्टोरी है।

वाणी को अपनी फिल्म में कास्ट करने पर अभिषेक ने कहा –

मुझे लगा के वाणी बेफिक्रे में शानदार थीं। वो एक बहुत ही खूबसूरत और कमिटेड एक्टर हैं। मैं सेट पर उनके और आयुष्मान के होने का इंतज़ार कर रहा हूँ। मेरा मानना है के ये कॉम्बिनेशन एलेक्ट्रिफाइंग होगा।

वेल मैं तो इस जोड़ी को साथ में देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ, आपका क्या कहना है ?