कोविड-19 को हराने के बाद अभिषेक बच्चन लौटे अपने घर

Yashi Verma , 08 Aug 2020
Abhishek Bachchan (Source: Instagram | @bachchan)
Abhishek Bachchan (Source: Instagram | @bachchan)

कुछ दिन पहले अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिये बताया था के उनकी फैमिली में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या को कोरोना हो गया है। बच्चन फैमिली के ठीक होने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ साथ पूरा देश दुआ कर रहा था। और फिर धीरे धीरे करके सबकी दुआएँ क़ुबूल होने लगी। पहले आराध्या और ऐश्वर्या ठीक होकर अपने घर चले गए। उसके बाद हमारे मेगा स्टार अमित जी ने भी कोरोना को हराया और अपनी फैमिली के पास चले गए। हालाँकि अभिषेक करीब 28 दिन हॉस्पिटल में एडमिट रहे। लेकिन अब वो भी कोरोना को हराकर अपने घर आ गए हैं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, अभिषेक का कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है और उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल चुका है। अभिषेक ने ये खुशखबरी अपने सोशल मीडिया के ज़रिए दी।

उन्होंने लिखा-

वादा वादा होता है। आज दोपहर मेरा कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया। मैंने कहा था आप लोगों को के मैं इसे हरा दूँगा। मेरी फैमिली और मेरे लिए आप सबकी दुआओं का शुक्रिया। नानावटी हॉस्पिटल के डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ ने जो भी किया मैं उसके लिए हमेशा उनका आभारी रहूंगा।

यहाँ देखिये ट्वीट –

है ना गुड न्यूज़??

अपने बेटे को अमित जी ने बहुत ही प्यारे तरह से घर पर वेलकम किया। उन्होंने अभिषेक के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “वेलकम होम भय्यू। गॉड इस ग्रेट।”

यहाँ देखिये –

वी होप जिस तरह बच्चन परिवार ने कोविड-19 को हरा दिया, उसी तरह जल्द ही पूरा देश इससे जंग जीत जाए।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी