कटरीना कैफ ने 100 बैकग्राउंड डांसर्स की तरफ बढ़ाया मदद का हाथ, स्मॉल बिज़नेस शुरू करने के लिए उनके अकाउंट में किये पैसे ट्रांसफर

Yashi Verma , 10 Aug 2020
Katrina Kaif (Source: Instagram | @katrinakaif)
Katrina Kaif (Source: Instagram | @katrinakaif)

कोविड-19 पैंडेमिक ने हम सभी की ज़िन्दगियों के साथ साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी काफी गहरा असर पहुँचाया है। शूट्स रुकने की वजह से और कमाई का कोई साधन ना होने की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के बहुत से लोगों को मुश्किल समय से गुज़रना पड़ रहा है। और उनमे से बहुत से बैकग्राउंड डांसर्स भी हैं। कुछ ही दिन पहले बैकग्राउंड डांसर्स की तरफ मदद का हाथ बढ़ाते हुए शाहिद कपूर और ऋतिक रोशन ने डायरेक्टली उनके अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर दिए थे, और अब कटरीना कैफ ने भी 100 बैकग्राउंड डांसर्स की मदद की है।

कटरीना ने 100 बैकग्राउंड डांसर्स के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किये हैं। दिलचस्प बात ये है के उनमे से बहुत से डांसर्स ने ये पैसे अपने पैरों पर खड़े होने के लिए इस्तेमाल किये। उन्होंने सब्ज़ियाँ, अंडे और टिफिन सेंटर स्टार्ट करने जैसे स्मॉल बिज़नेस खोल लिए हैं। ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट के राज सुरानी, जिन्होंने डांसर्स को आत्मनिर्भर होने के लिए मोटीवेट किया, उन्होंने कटरीना के इस जेस्चर पर उनका शुक्रियाअदा किया।

इंडिया फ़ोरम्स के साथ बातचीत में राज ने कहा –

डांसर्स आत्मनिर्भर होने के लिए प्रेरित हो रहे हैं। डांसर्स सेट पर वापस आने वाले आखरी लोग होंगे। पिछले पाँच महीने उनके लिए काफी मुश्किल रहे हैं क्योंकि उनके पास कमाई का और कोई जरिया नहीं है। लेकिन कटरीना कैफ जैसे एक्टर्स का धन्यवाद, जिनकी वजह से डांसर्स कोरोना संकट के दौरान सर्वाइव करने के लिए अलटरनेट प्रोफेशन का सहरा ले रहे हैं। कुछ ऐसे हैं जो कॉल सेंटर पर काम कर रहे हैं, जबकि बाकी लोगों ने ग्राहक के घरों/जिमों में जिम के उपकरण सेट करना, कराने का सामान बेचना, और ट्रेडिंग बिज़नेस जैसे काम शुरू किया हैं। हम चाहेंगे के और एक्टर्स और फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्रिटीज़ आगे आएँ और उनकी मदद करें।

बात करें काम की, तो हाल ही में कटरीना ने सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘फोनभूत’ का फर्स्ट लुक रिवील किया था। ये हॉरर कॉमेडी गुरमीत सिंह ने डायरेक्ट की है, और फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी