आशा नेगी ने ऋत्विक धंजानी के साथ ब्रेकअप के बारे में की खुलकर बात, कहा 'मेरे मन में उसके लिए कोई हार्ड फीलिंग्स नहीं है'

Yashi Verma , 11 Aug 2020
Asha Negi, Rithvik Dhanjani, (Source: Instagram | @rithvik_d)
Asha Negi, Rithvik Dhanjani, (Source: Instagram | @rithvik_d)

आशा नेगी और ऋत्विक धंजानी को टैली टाउन का सबसे क्यूट कपल माना जाता था। इन दोनों की लवस्टोरी की शुरुआत इनके शो, पवित्र रिश्ता से हुई थी, जिसके बाद ये दोनों सबके फेवरेट बन गए। और फिर जब कुछ समय पहले आशा और ऋत्विक के ब्रेकअप की खबर आई तो उनके फैंस शॉक्ड रह गए। ब्रेकअप की ख़बरों के बाद से ही दोनों ने इस बारे में कुछ नहीं कहा था। लेकिन हाल ही में आज तक  के साथ बातचीत में आशा ने ऋत्विक के साथ ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा के उनके मन में ऋत्विक को लेकर कोई हार्ड फीलिंग्स नहीं है।

Asha Negi, Rithvik Dhanjani, (Source: Instagram | @ashanegi)
Asha Negi, Rithvik Dhanjani, (Source: Instagram | @ashanegi)

आशा ने कहा –

मैं बस यही कहना चाहती हूँ के हम दोनों अभी जिस भी जगह पर हैं, और इस वक़्त अपनी ज़िन्दगियों में जिस भी स्टेट में है, मुझे लगता है की हम दोनों अपना बेस्ट देने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, और खुदपर काम कर रहे हैं। मैं मेरी तरफ से ये बोल सकती हूँ की मुझे ऋत्विक को लेकर कोई भी हार्ड फीलिंग्स नहीं है। मुझे यकीन है के ऋत्विक की तरफ से भी कोई हार्ड फीलिंग्स नहीं होगी। मैं बस इतना चाहती हूँ की वो हमेशा ज़िन्दगी में आगे बढ़े। मेरे लिए बहुत पर्सनल चीज़ है ये सब लेकिन मैं बस इतना कहना चाहूंगी के मेरे दिल में ऋत्विक को लेकर सिर्फ और सिर्फ प्यार है।

इसके आगे आशा ने ये कहा के वो उनके फैंस से कहना चाहेंगी के उन्हें और ऋत्विक को जज ना करें और उनके डिसिशन को रेस्पेक्ट करें।

बात करें काम की, तो आशा जल्द ही एक वेब सीरीज़ में नज़र आने वाली हैं जिसका नाम ‘अभय 2’ है और इस वेब सीरीज़ में उनके साथ कुणाल खेमू और राम कपूर भी हैं। इसके अलावा आशा बॉलीवुड फिल्म ‘लूडो’ में भी नज़र आएंगी।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी