Mohsin Khan, Shivangi Joshi, (Source: Youtube : Still from Song)
Mohsin Khan, Shivangi Joshi, (Source: Youtube : Still from Song)

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की जोड़ी टैली टाउन की सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक हैं। इन दोनों ने अपने शो, ये रिश्ता क्या कहलाता है से तो हमारा दिल जीता ही है, लेकिन अब ये पहली बार हमारे लिए एक म्यूज़िक वीडियो लेकर आए हैं, जिसका नाम है ‘बारिश’। जबसे बारिश की अनाउंसमेंट हुई थी तभी से फैन्स अपनी फ़ेवरेट जोड़ी के इस नए प्रोजेक्ट के लिए बहुत ज़्यादा एक्साइटेड थे। और आज हमारा इंतज़ार खत्म हो चुका है क्योंकि आज बारिश रिलीज़ हो चुका है।

जैसा की एक्सपेक्टेड था, ये रिश्ता की तरह बारिश में भी मोहसिन और शिवांगी की केमिस्ट्री दिल छू लेने वाली है। पायल देव और स्टेबिन बेन के गए हुए इस गाने की शुरुआत दोनों सिंगर्स के साथ होती है, जो प्यार की कहानी नरेट करते हैं। ये कहानी एक लॉन्ग डिस्टेंस कपल की है, जो बारिश के मौसम को महसूस करते हुए एक दूसरे को, और एक दूसरे के साथ बिताए हुए लम्हों को याद करते हैं। इस गाने से लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रह रहे सभी कपल्स रिलेट कर पाएंगे।

गाना बहुत ही प्यार से बुना गया है, इसके बोल, जो की कुणाल वर्मा ने दिए हैं, बेशक आपका दिल जीत लेंगे। और ये प्यारा सा वीडियो आपको अपने स्पेशल समवन की याद दिला देगा। इसके डायरेक्टर आरिफ खान हैं, और म्यूज़िक प्रोड्यूसर आदित्य देव हैं।

यहाँ देखिये ये प्यारा सा म्यूज़िक वीडियो-

है ना कितना प्यारा वीडियो ?