सड़क 2 के ट्रेलर को यूट्यूब पर 24 घंटे में मिले 5.9 मिलियन डिस्लाइक

Yashi Verma , 13 Aug 2020
Sanjay Dutt, Alia Bhatt and Aditya Roy Kapur in Sadak 2 (Source: Instagram | @aliaabhatt)
Sanjay Dutt, Alia Bhatt and Aditya Roy Kapur in Sadak 2 (Source: Instagram | @aliaabhatt)

बीते कल यानी 12 अगस्त को आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त की फ़िल्म सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज़ हुआ। ये फ़िल्म महेश भट्ट द्वारा डायरेक्ट और मुकेश भट्ट द्वारा प्रोड्यूस की गई है। फ़िल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर अभी तक 19 मिलियन लोग देख चुके हैं, हालाँकि इस ट्रेलर को 1 दिन में ही करीब 6 मिलियन डिस्लाइक मिल चुके हैं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, सड़क 2 के ट्रेलर को करीब 6 मिलियन लोगों ने डिस्लाइक किया है। वहीं 3 लाख 26 हज़ार लोगों ने इसे लाइक किया है।

कुछ ही दिन पहले हमने आपको बताया था के सुशांत सिंह राजपूत के जीजाजी, विशाल कीर्ति के भाई, मयूरेश कृष्णा ने नेपोमीटर बनाया था। जिन्हें नहीं पता उन्हें बात दूँ के नेपोमीटर से ये देखा जाता है के एक फ़िल्म में कितना नेपोटीज़म है। और आपको ये भी बता दूँ महेश भट्ट की सड़क 2 नेपोमीटर पर रेट की जाने वाली पहली फ़िल्म थी। नेपोमीटर 5 चीजों से नापा जाता है जो हैं, प्रोड्यूसर, लीड आर्टिस्ट्स, सपोर्टिंग आर्टिस्ट्स, डायरेक्टर और राइटर। और ऐप की मानें तो सड़क 2 में 98% नेपोटीज़म है।

सड़क 2 में आलिया, संजू और आदित्य के अलावा पूजा भट्ट, मकरंद देशपांडे और जिषु सेनगुप्ता भी हैं। ये फ़िल्म 28 अगस्त को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी