संजय दत्त को लंग कैंसर होने पर अरशद वारसी ने कहा, ‘वो फाइटर हैं, इससे भी जीत जाएंगे’

संजय दत्त को लंग कैंसर होने पर अरशद वारसी ने कहा, ‘वो फाइटर हैं, इससे भी जीत जाएंगे’

Yashi Verma
Sanjay Dutt and Arshad Warsi (Source: Instagram | @sanjaydutt & @arshad_warsi)
Sanjay Dutt and Arshad Warsi (Source: Instagram | @sanjaydutt & @arshad_warsi)

हाल ही में संजय दत्त को स्टेज 3 लंग कैंसर होने की खबर आई। इस खबर ने हम सभी को हिलाकर रख दिया था। जिन्हें नहीं पता उन्हें बात दूँ, संजू को कुछ दिन पहले साँस लेने की तकलीफ़ की वजह से लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद संजू ने अपने सोशल मीडिया पर नोट लिखा के वो मेडिकल ट्रीटमेंट की वजह से कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं। संजू का ये नोट पढ़कर किसीको अंदाज़ा नहीं था के उन्हें लंग कैंसर है, लेकिन ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने इस बात का खुलासा किया। जिसके बाद संजू के फैंस उनके जल्दी से ठीक होने की दुआ मांगने लगा।

सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि उनके इंडस्ट्री के दोस्त भी उनके लिए दुआ कर रहे हैं, और सिर्फ दुआ ही नहीं, उनके फैन्स और फ्रेंड्स को तो ये यकीन है के संजू इस बीमारी से भी लड़कर जीत जाएँगे। मुन्ना भाई के सर्किट यानी अरशद वारसी का भी यही मानना है।

मिड डे के साथ बातचीत में अरशद ने कहा –

हमारी पिछले हफ्ते बात हुई थी, जब वो हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे। उन्होंने मुझे आश्वासन दिया था के वो बिलकुल ठीक हैं।

अरशद को यकीन है के संजू इस बीमारी से भी जंग जीत जाएंगे, जिस तरह वो ज़िन्दगी की सारी मुश्किलों से जीते हैं।

उन्होंने कहा-

मैं ऐसे किसी को नहीं जानता जो अपने ऊपर आई सभी मुसीबतों का इस तरह सामना कर पाता। सभी स्तिथियों के बावजूद उनमें एक पॉज़िटिविटी है। मैंने कभी उन्हें  उनकी  मुश्किलों पर क्रिब करते हुए नहीं देखा है। वो यहाँ भी जीत जाएंगे, वो एक फाइटर हैं।

आपको बता दूँ, हाल ही में खबर आई थी के अरशद और संजू एक कॉमेडी फिल्म करने वाले हैं जिसका नाम ‘ब्लॉकबस्टर’ होगा, और जिसकी शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी। इस फ़िल्म के बारे में बात करते हुए अरशद ने कहा, “फ़िल्म तो आती जाती रहेंगी, लेकिन उनके जैसे लोग बहुत रेयर होते हैं। मैं प्रे करता हूँ के वो जल्दी से ठीक हो जाएँ।”

अरशद, आपके साथ साथ हम सब भी दुआ करते हैं के संजू जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।