देवों के देव महादेव एक्ट्रेस पूजा बैनर्जी और उनके एक्टर हबी कुणाल वर्मा के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

Yashi Verma , 14 Aug 2020
Puja Banerjee, Kunal Verma, (Source: Instagram | @kunalrverma)
Puja Banerjee, Kunal Verma, (Source: Instagram | @kunalrverma)

इस पैंडेमिक के बीच कोई भी अच्छी खबर मिलती है तो मन खुश हो जाता है। और आज हम आपके लिए ऐसी ही खुशखबरी लेकर आए हैं। टैली टाउन के एक कपल ऐसे हैं, जिनके घर खुशियों की किलकरियाँ गूंजने वाली है। मैं बात कर रही हूँ एक्टर्स पूजा बैनर्जी और कुणाल वर्मा की। देवो के देव महादेव में देवी पार्वती की भूमिका निभाने वाली पूजा और उनके हबी कुणाल इन दिनों सातवे आसमान पर हैं। और हो भी क्यों ना, उनके घर नन्हा मेहमान जो आने वाला है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, पूजा प्रेगनेंट हैं।

जिन्हें नहीं पता उन्हें बात दूँ, पूजा और कुणाल ने इस साल अपनी शादी रजिस्टर करवा ली थी। ये लव बर्ड्स पूरे रीति रिवाज और धूम धाम से शादी करना चाहते थे, लेकिन पैंडेमिक के चलने ऐसा हो नहीं पाया। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में पूजा ने कहा के वो इस समय हैप्पी स्पेस में हैं।

उन्होंने कहा-

कुणाल और मैं अपनी ज़िंदगी के इस नए और खूबसूरत फेज़ में एंटर करके बहुत एक्साइटेड हैं। मैं फिलहाल हैप्पी स्पेस में हूँ और अपना टाइम एन्जॉय कर रही हूँ। यहाँ तक कि मैं अप्रैल से अपने घर से बाहर भी नहीं निकली हूँ।

इतना ही नहीं, पूजा ने ये भी कहा के पैंडेमिक के चलते वो धूम धाम से शादी नहीं कर पाए थे, यहाँ तक कि उनकी मम्मी शादी रजिस्टर करवाते टाइम भी नहीं आ पाई थी। लेकिन बेबी होने के बाद वो और कुणाल प्रॉपर वेडिंग प्लान करेंगे। है ना गुड न्यूज़?

पूजा और कुणाल को उनकी ज़िंदगी के इस नए सफर के लिए ढेर सारी बधाइयाँ। 

Related Stories

Related Stories

More हिंदी