पार्थ समथान अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स पर फोकस करने के लिए छोड़ सकते हैं कसौटी ज़िन्दगी के

Yashi Verma , 14 Aug 2020
Kasauti Zindagi Kay, (Source: Instagram | @parth_erica_love_story.anupre)
Kasauti Zindagi Kay, (Source: Instagram | @parth_erica_love_story.anupre)

कसौटी ज़िन्दगी के फैन्स को अभी अभी खुशखबरी मिली थी के उनके फ़ेवरेट पार्थ समथान ने कोविड-19 को हराकर एक बार फिर कसौटी की शूटिंग शुरू कर दी है। लेकिन हाल ही में फैन्स के लिए एक बुरी खबर आ रही है। सुनने में आ रहा है के पार्थ अपने दूसरे प्रोजेक्ट और हेल्थ पर फोकस करने के लिए कसौटी छोड़ सकते हैं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, पिंकविला  की रिपोर्ट्स की मानें तो एकता कपूर अपने लीड एक्टर का डिसिशन चेंज करवाने की और उन्हें रोकने की काफी कोशिश कर रही हैं लेकिन पार्थ ने अपना मन बना लिया है। यहाँ तक की एकता की टीम ने पार्थ की जगह लेने के लिए एक्टर की तलाश भी शुरू कर दी है।

पोर्टल के सोर्स ने बताया-

पार्थ अब अपना ध्यान अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स और हेल्थ पर देना चाहते हैं। एकता कपूर पार्थ को रुकने के लिए मनाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन एक्टर ने शो ने निकलने की इच्छा जताई है। प्रोडक्शन ने भी इतने टाइम में पार्थ की जगह किसी और एक्टर को ढूंढना शुरू कर दिया है, लेकिन ढूंढ पाना मुश्किल हो रहा है।

है ना बुरी खबर? मैं कसौटी ज़िन्दगी के अनुराग के रोल में पार्थ की जगह किसी और को इमेजिन ही नहीं कर सकती हूँ। खैर, ये देखना अभी भी बाकी है के पार्थ अपना फैसला चेंज करते हैं या नहीं।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी