बिगबॉस 14 के कंटेस्टेंट्स को घर में एंटर करने से पहले रखा जाएगा आइसोलेशन में

Yashi Verma , 17 Aug 2020
BiggBoss 14, (Source: Instagram | @colorstv)
BiggBoss 14, (Source: Instagram | @colorstv)

इंडियन टेलीविज़न का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल और एंटरटेनिंग शो एक बार फिर अपने नए सीज़न के साथ आने को तैयार है। मैं बात कर रही हूँ बिगबॉस 14 की। बिगबॉस का 13वा सीज़न आवाम ने इतना पसंद किया था, के वो सीज़न अभी तक का बेस्ट सीज़न बन गया था और इसलिए हमें बीबी 14 का और भी ज़्यादा इंतज़ार था। और अब हमारा ये इंतज़ार खत्म होने वाला है क्योंकि बिगबॉस 14 जल्द ही हमारे टेलीविज़न स्क्रीन पर आने वाला है। यहाँ तक के शो का प्रोमो भी रिलीज़ हो चुका है।

यहाँ देखिये –

तो देखा आपने? कुछ ही दिन पहले खबर मिली थी के पैंडेमिक की वजह से इस बार सभी कंटेस्टेंट्स का कोविड-19 टेस्ट होगा। इसी के साथ ये भी सुनने में आया था के इस बार की थीम ‘लॉकडाउन’ होगी जिसमे कंटेस्टेंट्स को रेड और ग्रीन ज़ोन में रखा जाएगा। और अब हमें शो को लेकर एक नई अपडेट मिली है। स्पॉटबॉय  की रिपोर्ट्स की मानें तो टेस्ट करवाने के साथ साथ कंटेस्टेंट्स को घर में एंटर करने से पहले 14 दिन आइसोलेशन में रखा जाएगा। जी हाँ आपने सही पढ़ा, क्वारंटाइन करने के बाद और टेस्ट रिज़ल्ट्स आने के बाद ही कंटेस्टेंट्स को घर में एंट्री मिलेगी।

है ना इंटरेस्टिंग?

बात करें कंटेस्टेंट्स की, तो सुनने में आ रहा है के इस बार निया शर्मा, जैस्मिन भसीन, शिविन नारंग, स्नेहा उल्लाल, डोनल बिष्ट, आकांशा पुरी और पवित्रा पुनिया समेत और सेलेब्रिटीज़ इस सीज़न में नज़र आ सकते हैं।

क्या आप बिगबॉस के इस सीज़न के लिए एक्साइटेड हैं ?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी