बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर ने फैमिली प्लान करने के बारे में कई खुलकर बात

Yashi Verma , 18 Aug 2020
Bipasha Basu, Karan Singh Grover, (Source: Instagram | @bipashabasu)
Bipasha Basu, Karan Singh Grover, (Source: Instagram | @bipashabasu)

बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ियों में से एक है। ये दोनों 2015 में फिल्म अलोन के सेट पर पहली बार मिले थे, जहाँ से इनकी लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी, और फिर एक दूसरे को डेट करने के एक साल बाद, यानी 2016 में बिपाशा और करण ने एक दूसरे से शादी कर ली थी। शादी के बाद से ही इनका मंकी लव और रोमैंटिक पोस्ट्स हमें मेजर कपल गोल्स देते आए हैं।

बात करें काम की तो ये लव बर्ड्स एमएक्स प्लेयर की वेब सिरीज़ डेंजरस में नज़र आने वाले हैं, और फिलहाल ये उसी के प्रमोशन में बिज़ी हैं। हाल ही में उन्ही प्रोमोशंस के दौरान मुंबई मिरर  के साथ बातचीत में बिपाशा और करण से पुछा गया के क्या वो अपनी फैमिली आगे बढ़ाने का प्लान कर रहे हैं। इस बात पर बिपाशा ने कहा के जब भगवान की इच्छा होगी तब हो जाएगा, और भले ही उनका अपना कोई बच्चा नहीं है, लेकिन वो फिर भी ठीक हैं।

उन्होंने ये भी कहा के वो एडॉप्शन को भी ऑप्शन के तौर पर सोच सकते हैं क्योंकि देश में ऐसे बहुत से बच्चे हैं जिनके पास बेसिक नीड्स नहीं है और ये हमारी रेस्पॉन्सिबिलिटी है के हम उनकी देखभाल करें। करण ने बिपाशा की बात पर एग्री किया और कहा के उन्होंने भी सब भगवान के हाथ में छोड़ दिया है।

आपका क्या कहना है इस बारे में ?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी