एरिका फ़र्नांडिस ने किया कन्फर्म, नहीं छोड़ रही हैं कसौटी ज़िन्दगी के

Yashi Verma , 18 Aug 2020
Erica Fernandes (Source: Instagram | @iam_ejf)
Erica Fernandes (Source: Instagram | @iam_ejf)

स्टारप्लस का शो कसौटी ज़िन्दगी के काफी समय से सुर्खियों में बना हुआ है। कुछ ही दिन पहले शो के लीड एक्टर, पार्थ समथान कोविड-19 पॉज़िटिव निकले थे, लेकिन हाल ही में वो इस वायरस को हराकर एक बार फिर शूट पर लौट आए। पार्थ के लौटने से उनके फैन्स काफी खुश थे, यहाँ तक कि सोशल मीडिया पर उनका ग्रैंड वेलकम भी हुआ। लेकिन फैन्स की ये खुशी गम में तब बदल गई जब ये खबर आई के पार्थ कसौटी छोड़ने का सोच रहे हैं। पार्थ ने ये फैसला अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स और हेल्थ पर फोकस करने को लिया है। हालाँकि अभी ऑफीशियल स्टेटमेंट नहीं आया है।

पार्थ के शो क्विट करने वाली खबर से फैन्स अभी उभर भी नहीं पाए थे के ये खबर आने लगी के शो की फीमेल लीड एरिका फ़र्नांडिस भी शो छोड़ कर जा रही हैं। इतना ही नहीं, ये भी कहा जा रहा था के दिव्यांका त्रिपाठी एरिका को रिप्लेस करने वाली हैं। लेकिन अब एरिका और कसौटी के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है और वो ये है के एरिका शो छोड़कर कहीं नहीं जा रही हैं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, एरिका ने बॉम्बे टाइम्स को ये कन्फर्म किया के वो शो का हिस्सा हैं और शो नहीं छोड़ रही हैं। है ना गुड न्यूज़।

अब ये देखना दिलचस्प होगा के अगर पार्थ कसौटी ज़िन्दगी के छोड़ते हैं तो शो में उनकी जगह कौन लेगा। वैसे हम तो यही विश करते हैं के पार्थ शो में बने रहें।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी