कंगना रनौत ने भारत सरकार से करण जोहर का पद्मश्री वापस लेने की रिक्वेस्ट की

Yashi Verma , 18 Aug 2020
Kangana Ranaut and Karan Johar (Source: Instagram | @team_kangana_ranaut, @karanjohar)
Kangana Ranaut and Karan Johar (Source: Instagram | @team_kangana_ranaut, @karanjohar)

कंगना रनौत हमेशा से बहुत बेबाक रही हैं। उन्हें जो चीज़ सही लगती है वो उसका स्टैंड लेती हैं और अपने विचारों को साफ़ शब्दों में पेश करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी टीम के ट्विटर अकाउंट के ज़रिये भारत सरकार से ये रिक्वेस्ट की के वो करण जोहर का पद्मश्री अवॉर्ड वापस लेलें। उन्होंने कहा के करण ने उन्हें इंटरनेशनल प्लैटफॉर्म पर फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का कहा था, इसी के साथ उन्होंने करण पर एंटी नेशनल फिल्म बनाने का आरोप भी लगाया है।

दरअसल हाल ही में जर्नलिस्ट सौम्यदिप्ता बैनर्जी ने अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए बताया के फ्लाइट लियूटेनैंट श्रीविद्या रंजन, जो की उदमपुर एयरफोर्स बेस के टाइम गुंजन सक्सेना की कोर्स मेट थी, ने ये डिक्लेअर किया के कारगिल में उड़ान भरने वाली पहली महिला गुंजन नहीं बल्कि वो थीं। इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया के फिल्म में दिखाया गया पंजा लड़ाने वाला सीन एकदम झूठा था और गुंजन सक्सेना में फैक्ट्स को तोड़ा मरोड़ा गया है।

सौम्यदिप्ता के ट्वीट के बाद कंगना ने भारत सरकार से करण जोहर का पद्मश्री वापस लेने की रिक्वेस्ट की।

कंगना ने ट्वीट में लिखा –

मैं भारत सरकार से केजो का पद्मश्री वापस लेने का अनुरोध करती हूँ। उन्होंने मुझे खुले तौर पर धमकाया और मुझे एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर इंडस्ट्री छोड़ने के लिए कहा, सुशांत का करियर बर्बाद करने की साजिश रची। उन्होंने उरी लड़ाई के दौरान पाकिस्तान का साथ दिया और अब हमारी सेना के खिलाफ एंटीनेशनल फिल्म बनाई।

यहाँ देखिये ट्वीट –

आपका क्या कहना है इस बारे में ?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी