सौम्या टंडन ने 5 साल बाद छोड़ा भाभीजी घर पर है

Yashi Verma , 20 Aug 2020
Saumya Tandon, (Source: Instagram | @saumyas_world_)
Saumya Tandon, (Source: Instagram | @saumyas_world_)

भाभीजी घर पर है में अनिता भाभी का किरदार निभा रही सौम्या टंडन इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ समय पहले सौम्या की हेयर स्टाइलिस्ट कोविड-19 पाई गई थी। जिसके बाद ये खबर आने लगी के सौम्या जल्द ही शो छोड़ने वाली हैं। इस खबर ने सौम्या और भाभीजी के फैन्स को काफी दुखी कर दिया था। हालाँकि उन्होंने सेट पर वापस आकर इन खबरों को गलत साबित कर दिया। लेकिन अब आई खबरों से ये कंफर्म हो गया है के सौम्या भाभीजी घर पर है छोड़ रही हैं। हाल ही में बॉम्बे टाइम्स  के साथ बातचीत में सौम्या ने खुद इस बात का खुलासा किया।

उन्होंने कहा-

हाँ, मैंने अपना कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू ना करवाने का फैसला लिया है। कल यानी 21 अगस्त को मेरा शूट का आखरी दिन होगा। फाइनली लोग ये सोचना बंद कर सकते हैं के में शो कंटिन्यू करूंगी या नहीं।

सौम्या से ये भी पूछा गया के वो ऐसे समय काम क्यों छोड़ रही हैं जब बहुत से एक्टर्स के पास काम ही नहीं है?

इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा-

आप कह सकते हैं के एक स्टेबल काम छोड़ना, वो भी एक स्टेबल शो में, एक इम्प्रैक्टिकल डिसिशन है। लेकिन मैंने ये रिअलाइज़ किया के काम होना और रेगुलर इनकम कामना अब इतना एक्साइटिंग नहीं रहा है। मैं ऐसे प्रोजेक्ट्स करना चाहती हूँ जिसमें आर्टिस्ट के तौर पर मेरी ग्रोथ हो। इसका मतलब ये नहीं है के भाभीजी ने मेरी ग्रोथ में योगदान नहीं दिया है। मेरी शो में बहुत ही खूबसूरत जर्नी रही है। हालाँकि मैं इस कैरेक्टर को 5 साल निभा चुकी हूँ, और मैं अगले 5 साल यही कैरेक्टर निभाते हुए ख़ुदको नहीं देख सकती हूँ।

इसके बाद सौम्या ने कहा के वो भाभीजी की पूरी टीम को बहुत मिस करेंगी।

सौम्या हम भी आपको शो में बहुत ज़्यादा मिस करेंगे। 

Related Stories

Related Stories

More हिंदी