हिमांश कोहली ने अपनी फैमिली के कोविड-19 होने पर कहा, 'मैं फ़ॉरच्युनेट हूँ के इस मुश्किल समय में उनके साथ हूँ'

Yashi Verma , 31 Aug 2020
Himansh Kohli With his Family
Himansh Kohli With his Family

एक्टर हिमांश कोहली ने हाल ही में अपने फैन्स को अपने मम्मी, पापा और बहन के कोविड-19 पॉज़िटिव होने की खबर दी थी। उन्होंने ये भी बताया था के उनका रिज़ल्ट नेगेटिव आया है। अभिनेता ने अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए 25 मई को मुंबई से दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी।
अपने

हाल ही में हिमांश ने अपनी फैमिली की कंडीशन के बारे में बात की।

उन्होंने कहा –

मैं घर का एकमात्र स्वस्थ व्यक्ति हूं और मेरी दो मुख्य जिम्मेदारियां हैं – एक मेरे परिवार की देखभाल करने की, और दूसरा कोविड संक्रमित क्लब में शामिल नहीं होने की। यह निश्चित रूप से आसान नहीं है, लेकिन यह वह समय है जब मेरे परिवार को मेरी सबसे ज्यादा जरूरत है और मैं खुशनसीब हूँ के इस मुश्किल के समय में उनके साथ हूँ।

अभिनेता ने यह भी बताया कि जबकि उनके मम्मी पापा कोविड ​​पॉजिटिव हैं, उनकी बहन दिशा कोहली एसिम्प्टोमैटिक हैं। कोहली परिवार सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रहा है और घर पर ही क्वारंटाइन हैं।

हिमांश ने कहा-

मम्मी, पापा और बहन एक कमरे में एक साथ हैं और मैं दूसरे कमरे में हूँ। हमने हाउस हेल्प के लिए भी एक अलग कमरा और वॉश रूम रखा है। किसी भी इन्फेक्टेड सदस्य को कमरे से बाहर निकलने की और दूसरा बाथरूम यूज़ करने की अनुमति नहीं है। सब कुछ दरवाज़े पर दे दिया जाता है और घर हर दो घंटे में सैनिटाइज़ किया जाता है।

इसी के साथ हिमांश ने अपने फैन्स को ध्यान रखने के लिए भी किया है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी