सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना भट्टाचार्जी साथ निभाना साथिया 2 में आएंगे साथ नज़र?

Yashi Verma , 31 Aug 2020
Siddharth Shukla, Devoleena Bhattacharya, (Source: Instagram | @siddharthashokshukla,,@devoleena)
Siddharth Shukla, Devoleena Bhattacharya, (Source: Instagram | @siddharthashokshukla,,@devoleena)

साथ निभाना साथिया 2 की गोपी बहु, कोकिला मोदी और राशी का रसोड़े में कौन था वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो चुका है। इस वीडियो के बाद शो के मेकर्स ने ये अनाउंस किया के जल्द ही साथ निभाना साथिया 2 आने वाला है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, साथ निभाना साथिया का दूसरा इन्सटॉलमेंट आने वाला है और इस बात का कन्फर्मेशन देते हुए शो की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा ने कहा है के इसके लिये तैयारियाँ शुरू हो चुकी है। इतना ही नहीं, ये भी खबर आ रही है के शो के सेकंड पार्ट में भी लीड रोल देवोलीना भट्टाचार्जी ही निभाएंगी।

इस खबर के बाद से ही फैन्स ये जानने के लिए उत्सुक थे के शो में मेल लीड में कौन नज़र आएगा और अब इस चीज़ को लेकर एक नई अपडेट मिली है। सुनने में आ रहा है के शो में देवोलीना के अपोज़िट सिद्धार्थ शुक्ला नज़र आएंगे। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ साथ निभाना साथिया 2 में नज़र आ सकते हैं।

सोर्स ने कहा –

साथ निभाना साथिया 2 में मेल लीड के लिए सिद्धार्थ शुक्ला पहली चॉइस हैं। मेकर्स फिलहाल डिस्कशन की प्रोसेस में है। डिस्कशन अभी प्राइमरी लेवल पर है, लेकिन अगर सब ठीक रहता है तो उनके फैन्स को एक बहुत बड़ा सरप्राइज़ मिलेगा।

वैसे, सिड और देवो की केमिस्ट्री हम बिगबॉस 13 में देख चुके हैं, लेकिन अगर ये दोनों एक बार फिर साथ नज़र आएंगे तो उसकी बात ही अलग होगी, हैना?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी