पार्थ समथान नहीं छोड़ रहे हैं कसौटी ज़िन्दगी के?

Yashi Verma , 02 Sep 2020
Parth Sansthaan, (Source : Instagram | @the_parthsamthaan)
Parth Sansthaan, (Source : Instagram | @the_parthsamthaan)

कुछ समय से खबर आ रही है के कसौटी ज़िन्दगी के में अनुराग बासू का किरदार निभा रहे पार्थ समथान शो छोड़ने वाले हैं। सुनने में आया था के पार्थ ने अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स पर और हेल्थ पर फोकस करने के लिए शो छोड़ने का फैसला किया है। जैसा के आप सभी जानते हैं के मेन लीड शो का एक बहुत ही अहम हिस्सा होते हैं, और शुरू से जिस एक्टर को लीड में देखा हो वो चेंज हो जाए तो ऑडियंस को काफी डिसअपॉइंटमेंट होता है। मेन लीड बीच में चेंज करने वाले बहुत कम ऐसे शोज़ होते हैं जो टीआरपी चार्ट पर अच्छा कर पाते हैं और इसलिए कसौटी की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने ये डिसाइड किया था के अगर पार्थ का परफेक्ट रिप्लेसमेंट नहीं मिलता है तो वक शो बंद कर देंगी।

इस खबर ने फैन्स को बहुत निराश कर दिया था, लेकिन फिकर नॉट क्योंकि कसौटी फैन्स के लिए मैं एक खुशखबरी लेकर आई हूँ। वो खुशखबरी ये है के बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट्स की मानें तो पार्थ शो नहीं छोड़ रहे हैं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, रिपोर्ट्स के मुताबिक एकता और पार्थ के बीच डिस्कशन हो चुका है और सब कुछ रिज़ॉल्व हो चुका है। ये भी कहा जा रहा है के मेकर्स ने पार्थ की फीस बढ़ाने की और फोकस उनकी तरफ शिफ्ट करने की माँग को एक्सेप्ट कर लिया है और इसलिए पार्थ ने शो कंटिन्यू करने का फैसला किया है।

तो अब कसौटी में अनुराग, प्रेरणा (एरिका फ़र्नांडिस) और उनकी बेटी की कहानी पर फ़ोकस किया जाएगा। वहीं करण पटेल और आमना शरीफ का भी शो में अहम हिस्सा होगा।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी