पर्ल वी पुरी और लीनेश मट्टू ज़ी टीवी के शो ब्रह्मराक्षस 2 में प्ले करेंगे लीड रोल?

पर्ल वी पुरी और लीनेश मट्टू ज़ी टीवी के शो ब्रह्मराक्षस 2 में प्ले करेंगे लीड रोल?

Yashi Verma

कुछ साल पहले ज़ी टीवी पर बालाजी टेलीफिल्म्स का एक सुपर नैचरल शो आया था, जिसका नाम था ब्रम्हराक्षस। इस शो में क्रिस्टल डिसूज़ा और अहम शर्मा लीड रोल में थे और ये शो काफी पॉपुलर हुआ था। इसलिए मेकर्स ने ब्रम्हराक्षस 2 लाने का फैसला किया है। जैसे ही शो के 2 इंस्टॉलमेंट के आने की अनाउंसमेंट हुई थी, तभी से फैन्स ये जानने के लिए उत्सुक थे के आखिर इस बार लीड रोल में कौन नज़र आएगा।

टैली चक्कर  की रिपोर्ट्स की मानें तो ससुराल सिमर का फेम निक्की शर्मा शो में लीड रोल निभा सकती हैं। वहीं बात करें मेल लीड की, तो इस बार ब्रम्हराक्षस में 2 एक्टर्स मेल लीड में नज़र आएंगे और टैली चक्कर के सोर्स की मानें तो नागिन 3 फेम पर्ल वी पुरी और इश्क़बाज़ फेम लीनेश मट्टू को इसके लिए अप्रोच किया गया है। हालाँकि दोनों एक्टर्स ने अभी तक इन खबरों पर कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया है।

इतना ही नहीं, ये भी कहा जा रहा है के शो का प्रोमो अगले हफ्ते शूट किया जाएगा, और बाकी की शूटिंग मिड सितंबर से शुरू होगी। सिर्फ यही नहीं, पार्ट 2 में क्रिस्टल डिसूज़ा भी नज़र आएंगी, हालाँकि वो एक या दो एपिसोड के बाद नई फीमेल लीड को इंट्रड्यूस करके चले जाएंगी।

आपका क्या कहना है इस बारे में?