श्रुति मोदी के लॉयर की वाइफ बना रही है सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती पर फ़िल्म, नाम होगा 'न्याय द जस्टिस'

Yashi Verma , 03 Sep 2020
Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty, (Source: I rhea_chakraborty)
Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty, (Source: I rhea_chakraborty)

सुशांत सिंह राजपूत को गए हुए 3 महीने होने वाले हैं और इन 3 महीनों में उनके केस में और उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकी रिया चक्रवर्ती की ज़िंदगी में बहुत कुछ हो चुका है। कुछ ही दिन पहले विजय शेकर गुप्ता ने अनाउंस किया था के वो सुशांत पर फ़िल्म बना रहे हैं जिसका नाम होगा ‘सुसाइड और मर्डर’ और अब खबर मिली है के सुशांत और रिया चक्रवर्ती पर एक और फ़िल्म बन रही है, जो बना रही है उनकी एक्स मैनेजर श्रुति मोदी के लॉयर सरलाओगी की वाइफ सरला सरलाओगी

नवभारत टाइम्स के साथ बातचीत में लॉयर सरलाओगी ने इस बात का खुलासा किया।

उन्होंने कहा –

मैं इस केस को बहुत कारीब से ऑब्सर्व करने की कोशिश कर रहा हूँ। मैंने इस केस पर डायरी भी बनाई है जिसमें छोटी से छोटी डिटेल्स हैं। वो देखकर मुझे लगा के इसपर फ़िल्म बनाई जा सकती है। जब मैंने डायरी डायरेक्टर दिलीप गुलाटी को बताई तो उन्हें काफी पसंद आई और उन्होंने फिल्म बनाने का फैसला किया। ये फ़िल्म सुशांत, रिया और उन सबको न्याय दिलाएगी जो इस केस से जुड़ा हुआ है।

सुशांत के फैमिली लॉयर ने ये वॉर्न किया था के अगर इस केस पर सुशांत की फैमिली के कंसेंट के खिलाफ कोई भी बुक, शो या फ़िल्म बनती है तो वो लीगल एक्शन लेंगे।

इस बात पर सराओगी ने कहा –

हर फिल्म सच्ची घटनाओं से इंस्पायर्ड होती है। बात लीगल आस्पेक्ट की आती है तो हम कह सकते हैं के फ़िल्म रिया और सुशांत के केस से इंस्पायर्ड है और इस तरह हर कोई फ़िल्म बना सकता है। इस बात में कुछ गलत नहीं है।

रिपोर्ट्स की मानें तो फ़िल्म रिया के पॉइंट ऑफ व्यू से बनाई जा रही है और इसका नाम ‘न्याय द जस्टिस’ है। डायरेक्टर दिलीप गुलाटी ने बताया के इस फ़िल्म में ज़ुबैर के खान सुशांत की भूमिका निभाएंगे और श्रेया शुक्ला रिया का कैरेक्टर प्ले करेंगी। उन्होंने ये भी बताया के फ़िल्म की शूटिंग 2 सितम्बर से शुरू हो चुकी है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी