ओम राउत की आदिपुरुष में कियारा अडवाणी निभाएंगी सीता माता का किरदार?

Yashi Verma , 04 Sep 2020
Kiara Advani (Source: Instagram | @kiaraaliaadvani)
Kiara Advani (Source: Instagram | @kiaraaliaadvani)

ओम राउत की आने वाली फिल्म आदिपुरुष इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। कुछ ही दिन पहले बाहुबली फेम प्रभास ने ओम राउत के साथ इस फ़िल्म का अनाउसमेंट करने के साथ साथ फर्स्ट लुक शेयर किया था। फ़िल्म के पोस्टर को देखकर ही ये पता लग रहा था के ये फ़िल्म बुराई पर अच्छाई की जीत यानी रामायण पर बनने वाली है और इस फ़िल्म में प्रभास श्री राम का किरदार निभाने वाले हैं। अब भई बात बुराई पर अच्छाई की जीत की हो रही है तो राम के साथ रावण तो होना ही है। इसलिए अब सभी ये जानने के लिए एक्साइटेड थे के आदिपुरुष में रावण का किरदार कौन निभाने वाले है।

Adipurush Poster (Source: Instagram | @actorprabhas)
Adipurush Poster (Source: Instagram | @actorprabhas)

हाल ही में हमारा ये इंतज़ार तब खत्म हुआ जब मेकर्स ने ये रिवील किया के फ़िल्म में सैफ अली खान रावण का किरदार निभाने वाले हैं। प्रभास और सैफ के नाम के बाद हम बाकी की कास्ट का नाम रिवील होने का इंतज़ार कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में सीता माँ के किरदार को लेकर हमें एक अपडेट मिली है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा अडवाणी सीता माता का किरदार निभा सकती हैं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, आदिपुरुष में फीमेल लीड के लिए कियारा को अप्रोच किया गया है। हालाँकि इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

आपको बता दूँ, इससे पहले सुनने में आ रहा था के कीर्ति सुरेश फ़िल्म में लीडिंग लेडी होंगी।

फ़िल्म अभी प्री प्रोडक्शन स्टेज पर है, और सुनने में आ रहा है के इसकी शूटिंग 2021 में शुरू होगी और फ़िल्म 2022 में रिलीज़ होगी।

मैं तो इस फ़िल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ, आपका क्या कहना है? 

Related Stories

Related Stories

More हिंदी