पब-जी बैन के बाद अक्षय कुमार ने लॉन्च किया नया एक्शन गेम फौ-जी

Yashi Verma , 04 Sep 2020
Akshay Kumar
Akshay Kumar

हाल ही में पॉपुलर एक्शन गेम पब-जी बैन किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस फैसले से यूथ को काफी शॉक पहुँचा था, क्योंकि ये गेम भारत के कईं युवाओं के लिए एंटरटेनमेंट का साधन था। लेकिन जैसा के हम सभी जानते हैं के हमारा देश वो सभी और उससे ज़्यादा कर सकता है जो कि बाकी के देश कर रहे हैं। इसलिए अभी कुछ ही देर पहले खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए एक नया गेम लाने की अनाउंसमेंट की जिसका नाम है फौ- जी : फियरलेस एंड यूनाइटेड गार्ड्स। ये फैसला उन्होंने पीएम मोदी के आत्मनिर्भर मूवमेंट को ध्यान में रखते हुए किया।

अक्षय की ये अनाउंसमेंट देश के कईं लोगों में खुशी की लहर ले आई। आपको बता दूँ, ये जेम एंटरटेनमेंट का साधन तो होगा ही, इसी के साथ इससे जो रेवेन्यू इकट्ठा होगा उसका 20% भारत के वीर ट्रस्ट में डोनेट किया जाएगा।

अनाउंसमेंट कारते हुए अक्षय ने लिखा –

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर मूवमेंट को सपोर्ट करते हुए, मुझे नया मल्टीप्लेयर गेम, फीयरलेस एंड यूनाइटेड – गार्ड्स प्रेजेंट करते हुए गर्व हो रहा है। एंटरटेनमेंट के अलावा प्लेयर्स इससे हमारे फौजियों के सैक्रिफाइस के बारे में भी जान पाएंगे। इसका जो नेट रेवेन्यू होगा उसका 20 प्रतिशत भारत के वीर ट्रस्ट में डोनेट किया जाएगा।

यहाँ देखिये गेम का लुक –

आपको बता दूँ ये गेम गेम भारतीय सुरक्षा बलों द्वारा फेस किये जाने वाले रियल डोमेस्टिक और फॉरेन खतरों पर आधारित होगा। गेम के अक्टूबर के अंत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है जिसमें पहला लेवल गलवन वैली बैकड्रॉप में होगा, जिसके बाद आगे की रिलीज़ में थर्ड पर्सन शूटिंग गेमप्ले हीग।

जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दूँ, हाल ही में भारत सरकार ने 118 और चीनी ऐप बैन किये, जिसमें एक पब-जी भी था।

क्या आप इस गेम के लिए एक्साइटेड हैं?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी