Aamir Ali, (Source : Instagram | @aamirali)
Aamir Ali, (Source : Instagram | @aamirali)

इंडियन टेलीविज़न का सबसे कंट्रोवर्शियल और एंटरटेनिंग शो बिगबॉस एक बार फिर वापस आने वाला है बिगबॉस 13 की सक्सेस के बाद सभी फैंस बिगबॉस 14 का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जबसे बिगबॉस 14 की अनाउंसमेंट हुई थी, तब से सभी लोग यह अनुमान लगाने लग गए थे के इस सीजन में कौनसे-कौनसे कंटेंस्टेंट्स नजर आने वाले हैं। अभी तक निया शर्मा, टीना दत्ता, विवियन डिसेना और आकांशा पुरी जैसे नाम सामने आ चुके हैं।लेकिन एक ऐसे भी ऐक्टर हैं जिन्होंने भारी राशि ऑफर किए जाने के बाद भी शो ठुकरा दिया है। मैं बात कर रही हूं आमिर अली की।

रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर को पहले भी कईं सीज़न्स के लिए अप्रोच किया जा चुका है, लेकिन उन्होंने ऑफर नहीं एक्सेप्ट किया। पर इस बार उनकी पर्सनल लाइफ की वजह से बिगबॉस की टीम चाहती थी कि वह इस सीजन में पार्टिसिपेट करें। एक सोर्स ने स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में यह खुलासा किया कि आमिर ने शो ठुकरा दिया है।

सोर्स ने कहा –

इस सीजन में बजट काफी टाइट है, लेकिन फिर भी आमिर को सबसे ज्यादा सम में से एक ऑफर किया गया था। वो एक वेल नोन फेस है और जहां अभी बहुत सी फीमेल कंटेस्टेंट्स को लॉक कर लिया गया है, मेल कंटेस्टेंट्स के नाम लॉक करना अभी भी बाकी है। चैनल ने आमिर को काफी बड़ा सम ऑफर किया था लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया।

आपका क्या कहना है इस बारे में?