कंगना रनौत को मुंबई आने के लिए सेंटर से मिली 'वाय' कैटेगरी की सिक्योरिटी

Yashi Verma , 07 Sep 2020
kangana Ranaut, (Source: Instagram | @kanganaranaut)
kangana Ranaut, (Source: Instagram | @kanganaranaut)

ट्विटर पर इन दिनों हंगामा मचा हुआ है.। हाल ही में कंगना रनौत ने ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि मुंबई की हालत पाकिस्तान ऑक्यूपाइड कश्मीर जैसी लग रही है। कंगना के इस ट्वीट ने इंटरनेट पर काफी लोगों को गुस्सा दिला दिया था, जिसके बाद शिवसेना के लीडर संजय राउत ने कंगना को कहा, कि अगर उन्हें मुंबई पुलिस से इतना ही डर लगता है तो वह अब मुंबई ना आए। इसके साथ ही कंगना को काफी लोगों से धमकियाँ भी मिली थी, जिसके बाद कंगना को सेंटर से और हिमाचल प्रदेश गवर्मेंट से सिक्योरिटी की रिक्वेस्ट करनी पड़ी।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट की मानें तो हिमाचल प्रदेश गवर्नमेंट ने कंगना को सिक्योरिटी देने की हामी भर दी थी, इसी के साथ वो इस सिक्योरिटी को तब तक एक्सटेंड करने का सोच रहे थे जब तक कंगना मुम्बई में रहती हैं। और अब सेंटर ने कंगना को ‘वाय’ सिक्योरिटी देने का फैसला किया है। कंगना ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर के जरिए दी। उन्होंने अपने ट्वीट में अमित शाह जी का भी शुक्रिया किया।

यहाँ देखिये –

जिन्हें नहीं पता उन्हें बात दूँ, वाय सिक्योरिटी कैटेगरी में 11 सुरक्षाकर्मी तैनात होते हैं, जिनमें दो पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर शामिल होते हैं। आपको ये भी बाता दूँ के कंगना ने 9 सितंबर को वापस मुंबई लौटने का फैसला किया है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी