बालाजी टेलिफिल्म्स और स्टार प्लस का शो कसौटी जिंदगी के काफी समय से सुर्खियों में बना हुआ है। अनुराग और प्रेरणा की इस प्रेम कहानी को लोग काफी पसंद कर रहे थे, लेकिन कुछ ही दिनों से इसकी रेटिंग गिरने लगी थी और फिर एकदम से खबर आई के अनुराग का किरदार निभा रहे पार्थ समथान जल्द ही शो छोड़ने वाले हैं। पार्थ के शो छोड़ने की खबर से फैन्स काफी दुखी हो गए थे और फिर यह भी खबर आने लगी थी कि अगर पार्थ का सही रिप्लेसमेंट नहीं मिलता है तो एकता कपूर शो बंद कर देंगी।

हालांकि हाल ही में खबर आई थी कि पार्थ और एकता के बीच डिस्कशन हो चुका है और वो शो छोड़कर नहीं जा रहे हैं। लेकिन अब लग रहा है ये सिर्फ अफवाह थी, क्योंकि अब जो नई खबर आ रही है उसमें यह कहा जा रहा है कि कसौटी जिंदगी के अक्टूबर में बंद होने वाला है। जी हां आपने सही पड़ा कसौटी जल्द ही बंद होने वाला है, मुंबई मिरर के सोर्स ने इस बात का खुलासा किया है।

सोर्स ने कहा –

एकता ने पार्थ को कन्वेंस करने की काफी कोशिश की, लेकिन वो नहीं माने। एकता का यह भी मानना है कि अगर पार्थ को रिप्लेस कर देते हैं तो ऑडियंस का शो से कनेक्शन खत्म हो जाएगा। तो हाँ, कसौटी जिंदगी के पर्दे 3 अक्टूबर को बंद कर दिए जाएंगे।

तो पढ़ा आपने? अब देखना यह है कि कसौटी की जगह स्टार प्लस पर कौन सा शो लेता है।