कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी अगले महीने से करेंगे भूल भुलैया 2 की शूटिंग शुरू

Yashi Verma , 09 Sep 2020
Kartik Aaryan, Kiara Advani, (Source: Instagram | @kartikaaryan, @kiaraaliaadvani
Kartik Aaryan, Kiara Advani, (Source: Instagram | @kartikaaryan, @kiaraaliaadvani

भूल भुलैया 2 कि जब से अनाउंसमेंट हुई थी तभी से हम इस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड थे। लेकिन कोविड 19 पैंडेमिक की वजह से इस फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी। आपको बता दूँ मार्च में जब पैंडेमिक शुरू हुआ तब कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी लखनऊ में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। अब जब प्रॉपर गाइडलाइन के साथ शूटिंग करने की परमिशन मिल चुकी है तब हम सभी यह सोच रहे थे कि मेकर्स फिल्म की शूटिंग कब शुरू केेरेंगे।

हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर अनीज़ बाज़मी ने इस बारे में मिड-डे के साथ खुलकर बात की।

उन्होंने कहा –

हमने लखनऊ में हवेली जा सेट बनाया था और अब जब मॉनसून खत्म हो चुका है तो हमें शूटिंग शुरू करने से पहले उसे रीस्ट्रक्चर और पॉलिश करना होगा। उसमें थोड़े काम की ज़रूरत है और मैं आगे जाते हुए अपने आर्ट डायरेक्टर से बात शुरू करूँगा।

इसके आगे अनीज़ ने बताया के फ़िल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो सकती है।

उन्होंने कहा –

हमने प्रॉसेस को फ़ास्ट करने का और शूट जितनी जल्दी हो सकते उतनी जल्दी शुरू करने का प्लान किया है, ये अगले महीने हो सकता है। प्रोड्यूसर्स लॉजिस्टिक्स पर काम कर रहे हैं और हम एक्टर्स की कंबाइन डेट पर बात कर रहे हैं।

आपको बता दूँ, इससे पहले अनीज़ ने कहा था के वो दिसंबर में भूल भुलैया 2 की शूटिंग शुरू करने का प्लान कर रहे हैं। लेकिन डिस्कशन के बाद मेकर्स ने जल्द से जल्द शूट करने का फैसला लिया।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी