Gajraj Rao, Surekha Sikri, Sonu Sood, (Source: Instagram | @gajrajrao, @sonusood)
Gajraj Rao, Surekha Sikri, Sonu Sood, (Source: Instagram | @gajrajrao, @sonusood)

हाल ही में खबर आई थी के सीनियर एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी जी को ब्रेन स्ट्रोक होने की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। उनकी नर्स ने बताया कि उन्हें मंगलवार सुबह करीब 11 बजे

स्ट्रोक आया था, जिसके बाद उन्हें नज़दीकी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। इसके साथ ही नर्स ने यह भी बताया कि नजदीकी अस्पताल में एडमिट करवाने का एक रीज़न ये भी था कि सुरेखा जी के पास इलाज करवाने के लिए ज़्यादा पैसे नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड फ़्रेटर्निटी से फाइनेंशियल सपोर्ट की रिक्वेस्ट भी की थी और अब सोनू सूद समेत बधाई हो एक्टर गजराज राव और फिल्म के डायरेक्टर अमित शर्मा ने सुरेखा जी के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।

एक डॉक्टर ने ट्वीट करते हुए सुरेखा जी के लिए फाइनेंशियल हेल्प मांगी, इस ट्वीट में उन्होंने सोनू सूद को भी टैग किया था, जिसके बाद सोनू ने इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए कहा कि अब सुरेखा जी ठीक है और वह काबिल हाथों में है।

यहाँ देखिये ट्वीट –

इसी के साथ गजराज जी ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में कहा कि वो और बधाई हो के डायरेक्टर अमित शर्मा सुरेखा जी के सेक्रेटरी विवेक के साथ टच में है और वो सब उनके साथ हैं और वो सुरेखा जी की पूरी मदद करेंगे।

हम दुआ करते हैं कि सुरेखा जी जल्दी से ठीक होकर वापस अपने घर आ जाएँ।