सुरेखा सीकरी जी के मैनेजर विवेक सिधवानी ने कहा, उन्हें फाइनैंशियल हेल्प की कोई ज़रूरत नहीं हैं

Yashi Verma , 10 Sep 2020
Surekha Sikri
Surekha Sikri

बधाई हो, बालिका वधू और घोस्ट स्टोरीज़ जैसी फिल्म्स और शोज़ में काम कर चुकी सीनियर एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी जी को हाल ही में ब्रेन स्ट्रोक आ गया। स्ट्रोक आने के बाद उन्हें उनके घर के नजदीकी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। उनकी नर्स ने बताया के उन्हें पास के हॉस्पिटल में इसलिए एडमिट करवाया गया क्योंकि उनके पाद इलाज के पास पैसे नहीं है। इसी के साथ नर्स ने सुरेखा जी के लिए फाइनैंशियल हेल्प भी मांगी थी।

सुरेखा जी की हेल्प के लिए सोनू सूद, गजराज राव और बधाई हो के डायरेक्टर अमित शर्मा भी सामने आए हैं। हालाँकि अब सुरेखा जी के मैनेजर, विवेक सिधवानी ने मिडडे के साथ बातचीत में कहा के सुरेखा जी को पैसे की कोई ज़रूरत नहीं है।

विवेक ने कहा –

ये न्यूज़ में गलत तरह बताया जा रहा है। सुरेखा जी के पास उनके खुदके फाइनेंसेस और फैमिली है, उनका बेटा भी उनके साथ ही है। अभी के लिए फाइनेंशियल असिस्टेंस की कोई ज़रूरत नहीं है।

इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया के सुरेखा जी के बहुत से कलीग्स, वेल विशर्स और फ़िल्म मेकर्स फाइनेंशियल सपोर्ट के लिए आगे आए थे। उन सभी को इन्फॉर्म कर दिया गया है के सुरेखा जी की फैमिली उनका बेस्ट ट्रीटमेंट करवा रही है।

हम दुआ करते हैं के सुरेखा जी जल्दी से जल्दी ठीक जो जाएं।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी