पार्थ समथान के गंगूभाई काठियावाड़ी से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली खबर है झूठी

Yashi Verma , 11 Sep 2020
Parth Samthaan and Alia Bhatt, (Source: Instagram | @the_parthsamthaan, @aliaabhatt)
Parth Samthaan and Alia Bhatt, (Source: Instagram | @the_parthsamthaan, @aliaabhatt)

टेलीविज़न एक्टर पार्थ समथान इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ दिन पहले खबर आई थी के पार्थ अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स और हेल्थ पर फोकस करने के लिए कसौटी ज़िन्दगी के छोड़ने वाले हैं। इस बात से कसौटी और पार्थ के सभी फैन्स दुखी हो गए थे। लेकिन हाल ही में ये भी खबर आई थी के पार्थ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं और वो गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के अपोज़िट नज़र आने वाले हैं। इस खबर ने हम सभी को एक्साइटेड कर दिया था। फैन्स ये जानकर बेहद खुश थे के पार्थ स्मॉल स्क्रीन के बाद अब सिल्वर स्क्रीन पर भी अपनी परफॉरमेंस से जादू बिखेरने वाले हैं। लेकिन अब उनके फैन्स के लिए एक बुरी खबर है।

बॉलीवुड हंगामा की लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्ममेकर के एक करीबी सोर्स ने बताया के ये सारी खबरें झूठी हैं। जी हाँ आपने सही पढ़ा, पार्थ संजय लीला भंसाली की गंगूभाई काठियावाड़ी में नहीं नज़र आएंगे।

सोर्स ने कहा –

ये एक बहुत ही संदिग्ध लीक है क्योंकि इसे एक साथ पूरे इंटरनेट पर दिखाने के लिये औरकेस्ट्रेड किया गया है। खैर, शॉर्ट में कहूँ तो इस बात में कोई सच्चाई नहीं है।

तो पढ़ा आपने?

आपको बता दूँ, गंगूबाई काठियावाड़ी से शांतनु माहेश्वरी अपना डेब्यू करने वाले हैं। शांतनु फ़िल्म में आलिया के लव इंटरेस्ट बनकर नज़र आएंगे।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी