आदिपुरुष में सीता का किरदार नहीं निभाएंगी अनुष्का शर्मा, प्रेगनेंसी के बाद अप्रैल 2021 से कर सकती हैं फिर काम शुरू

Yashi Verma , 15 Sep 2020
Anushka Sharma | (Source: Instagram | @alliaalrufai)
Anushka Sharma | (Source: Instagram | @alliaalrufai)

जब से ओम राउत की फ़िल्म आदिपुरुष की अनाउंसमेंट हुई है तभी से हम इस फ़िल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं और हों भी क्यों ना, ये फ़िल्म बुराई पर अच्छाई की जीत, यानी रामायण पर जो आधारित है। अब रामायण की बात हो रही है तो आपको बता दूँ, इस फ़िल्म में प्रभास श्री राम का किरदार निभाने वाले हैं वहीं सैफ अली खान लंकेश बनकर नज़र आने वाले हैं। बात करें सीता माता की किरदार की, तो कुछ ही दिन पहले खबर मिली थी के अनुष्का शर्मा फ़िल्म में सीता का किरदार निभाने वाली हैं, लेकिन नई रिपोर्ट्स की मानें तो ये खबरें झूठी थी और अनुष्का आदिपुरुष में सीता का किरदार नहीं निभाएंगी। एक ट्रेड सोर्स ने पिंकविला को इस बात का खुलासा किया।

सोर्स ने कहा-

अनुष्का अपनी प्रेगनेंसी के तुरंत बाद काम फिर से शुरू करने की तैयारियाँ कर रही हैं और जब समय उचित होगा तब बड़ी घोषणाएँ भी होंगी लेकिन आदिपुरुष उनकी योजनाओं में निश्चित रूप से शामिल नहीं हैं। वो इस प्रोजेक्ट में बिल्कुल भी शामिल नहीं थी और बल ये फ़िल्म नहीं कर रही हैं। इस फ़िल्म के बारे में स्क्रिप्ट से लेकर तारीखों तक किसी भी चीज़ पर कोई चर्चा नहीं हुई है।

इसके आगे ट्रेड सोर्स ने बताया के अनुष्का अप्रैल 2021 तक काम करने के लिए तैयार होंगी।

उन्होंने कहा –

हमने सुना है आदिपुरुष का शूटिंग स्क्रेडयूल जल्द ही शुरू हो जाएगा इसलिए अनुष्का के इसमें काम करने की खबरें सिर्फ अफवाह है। अनुष्का प्रेगनेंसी के बाद अपने काम को लेकर मज़बूत प्लैन्स बना रही हैं और हम सभी इसके लिए बहुत एक्साइटेड हैं के वो प्रोजेक्ट्स क्या होंगे। अभी के लिए वो अपने पहला बच्चा एक्सपेक्ट करते हुए सारी खुशियाँ सोंक रही हैं। हमें लगता है अनुष्का अगले साल अप्रैल से शूटिंग करने के लिये तैयार होंगी।

अनुष्का के लिए तो हम खुश हैं ही, अब देखना ये है के आदिपुरुष में सीता माता का किरदार कौनसी एक्ट्रेस निभाती हैं।

Source : Pinkvilla

Related Stories

Related Stories

More हिंदी