हमको तुम मिल गए में हिना खान और धीरज धूपर की केमिस्ट्री छू लेगी आपका दिल

Yashi Verma , 15 Sep 2020
Hina Khan and Dheeraj Dhoopar (Source: Instagram | @dheerajdhoopar)
Hina Khan and Dheeraj Dhoopar (Source: Instagram | @dheerajdhoopar)

नागिन 5 के बाद हम हिना खान और धीरज धूपर को एक बार फिर साथ देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थी। शो में तो हमें इनकी प्यार वाली केमिस्ट्री देखने को नहीं मिली, लेकिन जब हाल ही में अनाउंसमेंट हुआ के ये दोनों एक म्यूज़िक वीडियो में नज़र आने वाले हैं तो हम सभी की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था और हम सब हिना और धीरज के सॉन्ग ‘हमको तुम मिल गए का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे’। आज हमारा ये इंतज़ार खत्म हो चुका है क्योंकि आज ये म्यूज़िक वीडियो रिलीज़ हो चुका है।

हमको तुम मिल गए प्यार की एक ऐसी कहानी है जो ये बताती है के प्यार में हर घाव को भरने की ताकत होती है और प्यार सब कुछ ठीक कर सकता है। इस गाने में हिना और धीरज मैरिड कपल रहते हैं और धीरज को पैरेलाइसिस हो जाता है। जिसके बाद ये कपल थोड़ी मुश्किलों से गुजरते हैं लेकिन हिम्मत नहीं हारते हैं और जैसा के मैंने पहले कहा, प्यार में हर ज़ख्म को भरने की ताकत होती है, तो हिना का प्यार और केयर भी धीरज के जख्मों को भर देता है और वो एक बार फिर अपने पैरों पर खड़े ही जाते हैं।

यहाँ देखिये –

आपको बता दूँ ये गाना विशाल मिश्रा ने गाया है जिनकी मैजिकल आवाज़ हम कबीर सिंह के कैसे हुआ में सुन चुके हैं, इसके बोल सय्यद क़ादरी ने लिखे हैं और कंपोज़िशन नरेश शर्मा की है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी