आईपीएल के चलते लक्ष्मी बॉम्ब, भुज द प्राइड ऑफ इंडिया और द बिग बुल की रिलीज़ डेट बढ़ी आगे

Yashi Verma , 15 Sep 2020
Laxxmi Bomb, Bhuj, The Big Bull, (Source: Instagram | @akshaykumar, @ajaydevgn. @bachchan)
Laxxmi Bomb, Bhuj, The Big Bull, (Source: Instagram | @akshaykumar, @ajaydevgn. @bachchan)

एंटरटेनमेंट किसको नहीं पसंद है? हम सभी टेलीविज़न शोज़, मूवीज़ और वेब सिरीज़ के ज़रिए अपना एंटरटेनमेंट ढूंढ ही लेते हैं। लेकिन एक चीज़ जो हिंदुस्तानियों के लिए फिल्मों और वेब सीरीज़ से भी ज़्यादा प्यारी है और है क्रिकेट। हम सभी क्रिकेट के सीज़न के लिए बहुत एक्साइटेड रहते हैं। और क्रिकेट का एक सीज़न होता है आईपीएल के सीज़न। इस सीज़न में हर साल हम सभी में एक अलग जोश भर जाता है, हम सभी अपनी फ़ेवरेट टीम की जीत में खुश होते हैं और हार में दुख मानते हैं। हालाँकि हर चीज़ की तरह इस साल आईपीएल पर भी काफी असर पहुँचा और हर साल अप्रैल में शुरू होने वाली ये लीग अब सितंबर में शुरू होगी।

हालाँकि आईपीएल के कारण डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली 3 फिल्में, लक्ष्मी बॉम्ब, द बिग बुल और भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की रिलीज़ डेट आगे बढ़ गई है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स की मानें तो लक्ष्मी बॉम्ब पहले 9 सितंबर को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन लास्ट मिनिट पैचवर्क की वजह से फ़िल्म की रिलीज़ पोस्टपोन हो गई।

उसी रिपोर्ट की मानें तो आईपीएल की वजह से भुज द प्राइड ऑफ इंडिया और द बिग बुल लेट नवंबर और मिड दिसंबर में रिलीज़ होगी और लक्ष्मी बॉम्ब दीवाली वीक में रिलीज़ होगी। भुज और बिग बुल का कुछ पैचवर्क बचा है जो अक्टूबर तक पूरा हो जाएगा।

लगता है इन फिल्मों के लिए हमें थोड़ा और इंतज़ार करना होगा।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी