Indu Ki Jawani, (Source: IMDb)
Indu Ki Jawani, (Source: IMDb)

कोविड-19 पैंडेमिक के चलते हमारे साथ साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी काफी गहरा असर पहुंचा है। बहुत सी फिल्मों की शूटिंग रुक गई है वहीं थिएटर्स बन्द होने की वजह से बहुत सी फ़िल्मों के मेकर्स अब डिजिटल रिलीज़ का रास्ता अपना रहे हैं। हालाँकि फ़िल्म की रिलीज़ का असली मज़ा तभी आता है जब बड़े पर्दे पर देखी जाए। हम सभी ये इंतज़ार कर रहे हैं के जल्दी से वैक्सीन आ जाए और हम अपनी ज़िन्दगी पहले की तरह जी सके।

बात करें थिएटर्स की तो सुनने में आ रहा है के थिएटर्स खुलने के बाद पहली फ़िल्म जो बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी वो होगी कियारा अडवाणी की इंदु की जवानी। जी हाँ आपने सही पढ़ा, बॉलीवुड हंगामा  की रिपोर्ट्स की मानें तो इंदु की जवानी थिएटर्स में रिलीज़ होगी।

पोर्टल के सोर्स ने बताया-

सिनेमा हॉल कईं देशों में खोले जा चुके हैं और नईं फिल्में रिलीज़ होना शुरू हो चुकी हैं। भारत में यहाँ के प्रदर्शक उम्मीद कर रहे थे के उन्हें सितंबर से संचालन शुरू करने का मौका मिलेगा। हालाँकि, ऐसा नहीं हुआ। उनकी स्थिति बहुत विकट है और इस बात पर सरकार ने ध्यान दिया है। सबसे अधिक संभावना में थिएटर्स अक्टूबर तक खुल जाएंगे। और इंदु की जवानी के निर्माता इस चीज़ का लाभ उठाना चाहते हैं। कॉम्पिटिशन बहुत ही कम होगा। पहली फ़िल्म और शायद अकेली रिलीज़ होने वाली फिल्म होने की वजह से मांग बहुत होगी।

इसी के साथ सोर्स ने ये भी कहा के ये तभी होगा जब देश मे ज़्यादतर जगहों पर थिएटर्स खोलने की परमिशन दी जाएगी, नहीं तो प्रोड्यूसर्स दूसरा रास्ता अपनाएंगे।