Shehnaaz Gill, (Source: Instagram | @shehnaazgill)
Shehnaaz Gill, (Source: Instagram | @shehnaazgill)

इंडियन टेलीविज़न का सबसे एंटरटेनिंग और कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिगबॉस का सीज़न आने वाला है। बिगबॉस 13 की ग्रैंड सक्सेस के बाद हम सभी बिगबॉस 14 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। और हाल ही में हम सबका ये इंतज़ार इसलिए बढ़ गया था क्योंकि खबर आई थी के बीबी 13 की एंटरटेंनमेंट क्वीन, शहनाज़ गिल बीबी 14 में गेस्ट बनकर नज़र आने वाली हैं। जी हाँ आपने सही पढ़ा, ऐसी खबरें आ रही थी, लेकिन अब हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में शहनाज़ ने ये क्लियर किया के ये सभी खबरें सच नहीं है।

शहनाज़ ने कहा, उन्हें कोई इनविटेशन नहीं आया है। इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा के उनका सीज़न हिट था और अब ये देखने में मज़ा आएगा के इस सीज़न में कंटेस्टेन्ट्स क्या करते हैं। तो पढ़ा आपने? सना बिगबॉस 14 में गेस्ट बनकर नहीं नज़र आएंगी। खैर, ये बिगबॉस है साहब, इसमें कब क्या हो जाए ये कह नहीं सकते। हो सकता कोई स्पेशल टास्क लेकर नज़र आ जाए।

बात करें बिगबॉस 14 की, तो ये सीज़न 3 अक्टूबर से हमारी टेलीविज़न स्क्रीन्स पर आ रहा है, हालाँकि रिपोर्ट्स की मानें तो कोविड-19 के चलते कंटेस्टेन्ट्स को 21 सितंबर से एक होटल में क्वारंटाइन किया जाएगा। जिसके बाद प्रॉपर टेस्ट वगेरा होने के बाद ही उन्हें घर मे भेजा जाएगा।

मैं तो इस सीज़न के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ, आपका क्या कहना है?