करण पटेल ने किया कन्फर्म, बिगबॉस 14 में नहीं आएंगे नज़र

Yashi Verma , 17 Sep 2020
Karan Patel
Karan Patel

साल का वो मौसम एक बार फिर आने वाला है जिसका हम पूरे साल बेसब्री से इंतजार करते हैं। मैं बात कर रही हूँ इंडियन टेलीविज़न के सबसे ज़्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल और एंटरटेनिंग शो बिगबॉस की। बिगबॉस 13 के बाद से ही हम बिगबॉस 14 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और अब हमारा ये इंतज़ार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि 3 अक्टूबर से शुरू होने वाला है बिगबॉस। बात करें कंटेस्टेन्ट्स की तो काफी समय से कईं सेलेब्रिटीज़ के नाम सामने आ रहे थे, जिसमें जैस्मिन भसीन, निया शर्मा, विवियन डिसेना, स्नेहा उल्लाल, आकांक्षा पुरी, अली गोनी और करण पटेल कुछ नाम है।

हालाँकि हाल ही में खबर आई के अली गोनी ने शो से बैकआउट कर दिया है। वहीं अब सुनने में आ रहा है के करण पटेल भी शो में नज़र नहीं आएंगे। जी हाँ आपने सही पढ़ा, इंडिया फोरम्स की रिपोर्ट्स की मानें तो करण, जो फिलहाल कसौटी ज़िंदगी के में मिस्टर बजाज की भूमिका निभा रहे हैं, ने खुद ये कहा है के ये खबरें सच नहीं है और वो बिगबॉस में नज़र नहीं आने वाले हैं।

आपको बता दूँ हाल ही में ये भी खबरें आ रही थी के यूट्यूबर कैरी मिनाटी भी बीबी 14 में नज़र आने वाले हैं, लेकिन मिस्टर खबरी ने ये क्लियर किया के कैरी फिलहाल फरीदाबाद में अपने घर में हैं और वो बिगबॉस 14 में नहीं नज़र आएंगे। अब देखना ये है के बिगबॉस के इस सीज़न में कौन कौन नज़र आने वाला हैं