सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया से लिया 10 दिन का ब्रेक, कहा इस दर्द से उभरना चाहती हैं

Yashi Verma , 17 Sep 2020
Shweta Singh Kirti and Sushant Singh Rajput (Source: Instagram | @shwetasinghkirti)
Shweta Singh Kirti and Sushant Singh Rajput (Source: Instagram | @shwetasinghkirti)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को काफी समय हो चुका है और उनकी मौत का सच जानने के लिए और उन्हें इंसाफ दिलवाने के लिए पूरा देश उनके साथ खड़ा है। सभी को सुशांत के जाने का गम है लेकिन सबसे ज़्यादा गम उनके परिवार को है, उनकी उन बहनों को है जो अब अपने भाई को राखी नहीं बांध पाएंगी, राखी तो दूर उसे देख भी नहीं पाएंगे, उस बाप को है जो अपने बेटे को गले से नहीं लगा पाएगा। खैर, हम सब इस दर्द के बारे में सोच सकते हैं, लेकिन असल में उनपर क्या गुज़र रही है, ये बस वही समझ सकते हैं।

हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक इमोशनल नोट लिखते हुए बताया के वो सोशल मीडिया से 10 दिन का ब्रेक ले रही हैं।

उन्होंने लिखा –

आप कितना भी मज़बूत रहने की कोशिश करें, लेकिन ऐसे समय में एक बहुत ही गहरा दर्द हावी हो जाता है के भाई अब हमारे साथ है ही नहीं। हम कभी उन्हें छू नहीं पाएंगे, हँसता हुआ देख नहीं पाएंगे और ना ही उनके जोक्स सुन पाएंगे। मैं सोचती हूँ के ये ज़ख्म भरने में कितना टाइम लगेगा। मैंने 10 दिन का ऑनलाइन ब्रेक लेते हुए अपने आपको मैडिटेशन और प्रेयर्स में डालने का फैसला किया है। इस दर्द से उभरने की बहुत ज़रूरत है।

यहाँ देखिये पोस्ट-

हम सभी जानते हैं के किसी अपने को खोना बहुत मुश्किल होता है और टाइम लगता है लेकिन हम इस बात को समझ ही जाते हैं के वो शख्स भले ही हमारे सामने नहीं है, लेकिन हमारे साथ है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी