Ranbir Kapoor, Shraddha Kapoor, (Instagram | @neetu54, @shraddhakapoor)
Ranbir Kapoor, Shraddha Kapoor, (Instagram | @neetu54, @shraddhakapoor)

रणबीर कपूर काफी समय से शमशेरा और ब्रम्हास्त्र की शूटिंग में बिज़ी थे और हम उनकी दूसरी फिल्मों की अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और अब हमारा ये इंतज़ार खत्म हो चुका है क्योंकि रणबीर नज़र आने वाले हैं लव रंजन की रोमैंटिक कॉमेडी फिल्म में। इस फ़िल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर नज़र आने वाली हैं। ये फ़िल्म रणबीर और श्रद्धा की साथ में पहली फ़िल्म होगी इसलिए इस फ़िल्म के लिए हम और भी ज़्यादा एक्साइटेड हैं। और हों भी क्यों ना, दो बेहतरीन कलाकार स्क्रीन पर साथ नज़र आते हैं तो हम मैजिक एक्सपेक्ट करते हैं।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर और श्रद्धा नवंबर से इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। आपको बता दूँ इसकी शूटिंग पहले मुंबई में होगी, ये शूट ब्रीफ टेस्ट शूट होगा और ये पैंडेमिक के चलते रूल्स, रेगुलेशन और गाइडलाइन्स को समझने के लिए किया जाएगा। मुंबई सकेड्यूल के बाद टीम अब्रॉड में मैरेथॉन शूट के लिए जाएगी।

आपको बता दूँ ये अनटाइटल्ड फ़िल्म स्पेन में सेट की जाएगी। ये एक लव स्टोरी होगी जिसमें श्रद्धा एक वेट्रेस का किरदार निभाएंगी और रणबीर प्यार में पड़े एक लड़के का जो अपनी लेडी लव को अपने चार्म से इम्प्रेस करने की कोशिश करेंगे।

मैं तो रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ, आपका क्या कहना है?