रणवीर सिंह ने अपनी आने वाली फिल्म जयेशभाई जोरदार की डबिंग की शुरू

Yashi Verma , 18 Sep 2020
Ranveer Singh in Jayeshbhai Jordan (Source: Instagram | @ranveersingh)

इस बात से तो सभी वाकिफ हैं के रणवीर सिंह एनर्जी का पावर हाउस हैं। उनकी एनर्जी के साथ साथ उनकी एक्टिंग भी बहुत ही ज़ोरदार है। रणवीर जो भी रोल निभाते हैं पूरी शिद्दत से निभाते हैं और जब हम उन्हें पर्दे पर देखते हैं तो ऐसा ही लगता है के ये रोल उनके लिए ही बना है। और इसलिये हम उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं।

हाल ही में हम रणवीर की जिस फ़िल्म का वेट कर रहे हैं वो है यशराज फिल्म्स की जयेशभाई जोरदार। जबसे इस फ़िल्म की अनाउंसमेंट हुई थी तभी से हम इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे हालाँकि कोविड 19 पैंडेमिक ने हमारे साथ साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी काफी गहरा असर पहुँचाया, और हर फिल्म की तरह जयेशभाई जोरदार भी डिले हो गयी। लेकिन अब सुनने में आया है के मेकर्स ने फिर से इस फ़िल्म पर काम शुरू कर दिया है। यहाँ तक की रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर इसकी डबिंग में भी लग गए हैं। जी हाँ आपने सही पढ़ा, हाल ही में रणवीर वायआरएफ स्टूडियो पर नज़र आए थे, जिसके बाद सभी ये सोचने लगे के वो किस काम से गए हैं और अब हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर स्टूडियो में डबिंग के लिए गए थे।

सोर्स ने बताया –

उनका वर्क स्केड्यूल एक बार फिर नॉर्मल हो चुका है और वो पैंडेमिक के बीच काम करने में ओके हैं क्योंकि अब वह भी समझ गए हैं कि यह न्यू नॉर्मल है। उन्होंने रियलाइज़ किया के इंडस्ट्री को पहले जैसा करने के लिए बिज़नेस फिर से शुरू करना होगा और एक सुपरस्टार के रूप में वह इंडस्ट्री को पहले जैसा बनाने के डायरेक्शन में कंट्रीब्यूट के लिए सक्रीय होंगे।

आपको बता दूँ जयेशभाई जोरदार के डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर हैं और इस फ़िल्म में रणवीर के अपोज़िट अर्जुन रेड्डी फेम शालिनी पांडे नज़र आएंगी।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी