अक्षय कुमार ने बेल बॉटम के लिये तोड़ा अपना 18 साल का रूल

Yashi Verma , 21 Sep 2020
Bell Bottom Poster, (Source: IMDb)
Bell Bottom Poster, (Source: IMDb)

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे ज़्यादा टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। वो बीते कुछ सालों में इतनी अलग अलग फिल्में करने लगे हैं के हम उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं और अभी हम उनकी एक या दो नहीं बल्कि बहुत सारी फिल्मों का इंतज़ार कर रहे हैं और उन्ही में से एक बेल बॉटम है। बेल बॉटम की टीम फिलहाल स्कॉटलैंड में फ़िल्म की शूटिंग कर रही है और सुनने में आ रहा है के इस फ़िल्म के लिए अक्षय ने अपना 18 साल का रूल तोड़ दिया है।

जैसा के मैंने अभी आपको बताया के बेलबॉटम की टीम स्कॉटलैंड में शूटिंग कर रही है, आपको ये भी बता दूं, पैंडेमिक के बाद ये पहली फ़िल्म है जिसकी पूरी यूनिट को चार्टर्ड प्लेन के ज़रिए स्कॉटलैंड ले जाया गया। सभी को वहाँ 14 दिन तक क्वारंटाइन रखा गया था, जिस वजह से प्रोड्यूसर्स के काफी पैसे लगे। और इस बात को ध्यान में रखते हुए अक्षय ने अपना दिन में सिर्फ 8 घंटे काम करने वाला रूल तोड़ दिया। यहाँ तक कि ये बात अक्षय ने ही टीम को रिकमेंड की, जिसके बाद सभी दो शिफ़्ट में काम करने लगे।

इस बारे में बात करते हुए प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने कहा –

अक्षय कुमार प्रोड्यूसर्स एक्टर हैं और उनके साथ काम करना एक प्रिविलेज है। वो सबके बारे में सोचते हैं। पूरी यूनिट के लिए सेफ्टी मैशर्स से लेकर शूटिंग सकेड्यूल्स और प्रोड्यूसर्स के द्वारा फेस किये जाने वाले चैलेंजेज तक, वो खरा सोना हैं। अक्षय 18 साल में पहली बार डबल शिफ्ट कर रहे हैं। तो जब उन्होंने 2 शिफ्ट्स की बात सजेस्ट की तो हम शॉक्ड और एक्साइटेड दोनों थे। उनका वर्क डिसिप्लीन और टाइम को लेकर रिस्पेक्ट को देखते हुए सेट पर सभी उत्साहित हैं और अपना बेस्ट कर रहे हैं।

आपको बता दूँ, बेल बॉटम में अक्षय कुमार के साथ लारा दत्ता, हुमा कुरेशी, वाणी कपूर, जैकी भगनानी और रंजीत तिवारी हैं।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी