कार्तिक आर्यन ने नामी प्रोडक्शन हाउस के साथ साइन की 75 करोड़ की 3 फ़िल्म डील?

Yashi Verma , 21 Sep 2020
Kartik Aryan | ( Source: Instagram | @kartikaaryan )
Kartik Aryan | ( Source: Instagram | @kartikaaryan )

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के बहुत ही टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने 2011 में प्यार का पंचनामा से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद उन्हें लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में थोड़ा टाइम लगा लेकिन अब वो इंडिया के नेशनल क्रश बन चुके हैं और अपनी एक्टिंग से आज हिंदुस्तान के हर घर में जाने जाने लगे हैं। हम अभी उनकी फ़िल्म भूल भुलैया 2 और दोस्ताना 2 का इंतजार ही कर रहे थे के अब हमें उनकी 1 और नई फ़िल्म की जानकारी मिली है। एक्चुअली 1 नहीं बल्कि हमें उनकी फिल्मों की जानकारी मिली है।

खबरों की मानें तो कार्तिक ने जाने माने प्रोडक्शन हाउस इरॉस साथ 3 फिल्मों की डील साइन की है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक इरॉस की 3 फिल्मों में नज़र आएंगे। इतना ही नहीं, इन तीन फिल्मोंके उन्हें 75 करोड़ रुपए मिलेंगे।

पोर्टल के एक सोर्स ने बताया के अभी तक कार्तिक अपनी फिल्मों के लिए 6-8 करोड़ रुपए चार्ज करते थे लेकिन इन फिल्मों के लिए उन्हें 25 करोड़ पर फ़िल्म मिलेंगे। इसी के साथ ये भी बताया के अभी तक डायरेक्टर और फ़िल्म को लेकर बाकी चीज़ें फाइनल नहीं हुई है, लेकिन ये पक्का है के कार्तिक इरॉस के साथ 3 फ़िल्म कर रहे हैं। हालाँकि अभी तक इस बात को लेकर ना ही एक्टर की तरफ से और ना प्रोडक्शन हाउस की तरफ से कन्फर्मेशन मिला है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी