कोविड 19 से रिकवर होने के बाद अर्जुन कपूर करेंगे प्लाज़्मा डोनेट

Yashi Verma , 22 Sep 2020
Arjun Kapoor | ( Source: Instagram | @arjunkapoor )
Arjun Kapoor | ( Source: Instagram | @arjunkapoor )

कुछ ही दिन पहले खबर आई थी के अर्जुन कपूर को कोरोना हो गया है। उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया के ज़रिए बताया था, के उनका कोविड 19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है और वो डॉक्टर की सलाह से होम क्वारंटाइन कर रहे हैं। इस बात को करीब 16 दिन हो चुके हैं और अब 16 दिन बाद खबर आई है के कोविड 19 से रिकवर होने के बाद अर्जुन प्लाज़्मा डोनेट करेंगे। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, अर्जुन ने प्लाज़्मा डोनेट करके लोगों की जान बचाने में मदद करने का फैसला लिया है।

मेडिकल से जुड़े एक सोर्स ने बताया –

हाँ, ये सच है, अर्जुन पोज़िटिव होने के 45वे दिन पर प्लाज़्मा डोनेट करेंगे। हमने उनके इस मूव को वेलकम किया है क्योंकी ये बाकी लोगों को भी प्लाज़्मा डोनेट करने के लिये इंस्पायर करेगा। प्लाज़्मा थेरेपी लोगों की जान बचाने के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है, और और जितने लोग ये करेंगे उतना अच्छा होगा।

सोर्स ने आगे कहा –

अर्जुन को प्लाज़्मा डोनेट करने सिटी हॉस्पिटल जाना होगा। हम डेट लॉक करने के लिए और प्रोसीजर फॉलो करने के लिए उनके साथ करीब से बात कर रहे हैं। वो बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। हम चाहते हैं के और भारतीय, जिन्होंने कोरोना की ये जंग लड़कर इससे जीत पाई है, वो भी ये करें। हमें इस वायरस को हराना है, और सभी भारतीयों के सपोर्ट से हम ये कर सकते हैं।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी