टीना दत्ता ने एक फनी लेटर के साथ किया क्लियर, बिगबॉस 14 में नहीं आएंगी नज़र

Yashi Verma , 24 Sep 2020
Tinaa Datta, (Source: Instagram | @dattatinaa)
Tinaa Datta, (Source: Instagram | @dattatinaa)

बात करते हैं एक ऐसे शो के बारे में जिसकी अभी सबसे ज़्यादा बातें हो रही हैं और अभी कुछ महीने और भी ज़्यादा बातें होने वाली है। मैं बात कर रही हूँ बिगबॉस की। बिगबॉस 13 की ग्रैंड सक्सेस के बाद हम सभी बिगबॉस 14 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और अब हमारा ये इंतज़ार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि 3 अक्टूबर से आने वाला है बिगबॉस 14।

बात करें कंटेस्टेन्ट्स की, तो हर सीज़न से पहले शो के कईं कंटेस्टेन्ट्स के नाम पता चल जाते थे। लेकिन इस बार जिन सेलेब्रिटीज़ के नाम पता चल रहे हैं, उनमें से ज़्यादातर ने पब्लिकली इस बात से इनकार कर दिया है के वो बिगबॉस में नज़र नहीं आने वाले हैं। हाल ही में कविता कौशिक ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए बताया था के उनके बिगबॉस में आने की खबरें झूठी हैं और अब टीना दत्ता ने बड़े ही फनी अंदाज़ में इस बात को नकार दिया है।

टीना ने सोशल मीडिया पर एक लव लेटर शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा है के वो और बिगबॉस एक नहीं हो पाएंगे।

टीना ने कहा-

डिअर बिगबॉस, क्या तुम्हें पता है सब तुम्हें कितना प्यार करते हैं? मैं बताती हूँ, मैंने कभी बताया नहीं है। जब से मेरी तुम्हारे साथ इमेजिनरी रिलेशनशिप की अफवाहें शुरू हुई है, तब से मेरा फ़ोन नॉन स्टॉप बज रहा है। मुझे उस लड़की जैसा फील हो रहा है जिसकी अभी अभी इंगेजमेंट हुई हो। मेरे वॉर्डरोब के लिए स्पॉन्सरशिप, मीडिया के कॉल्स, हम दोनों को लेकर हेडलाइंस और ढ़ेर सारी क्यूरियोसिटी। मैं सोच रही हूँ ये खिचड़ी पकी ही कैसे? माय डार्लिंग, ये जोड़ी स्वर्ग में नहीं बनी है, ना ज़मीन पर और ना ही इंडियन टेलीविज़न पर। तो याद रखो, मैं अभी भी तुमसे प्यार करती हूँ, लेकिन ऑडियंस की तरह, ना कि कंटेस्टेन्ट की तरह।

है ना फनी?

यहाँ देखिये पोस्ट –

अब बिगबॉस में कौन नज़र आने वाला है ये तो 3 अक्टूबर को ही पता चलेगा।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी