दो बेहतरीन कलाकारों के साथ काम करने का हम बेसब्री से इंतजार करते हैं ना। फिर चाहे वो एक्टर डायरेक्टर की जोड़ी हो या फिर दो एक्टर्स की। और अब हाल ही में एक ऐसी ही टैलेंटेड एक्टर्स की जोड़ी पहली बार एक साथ काम करने जा रही है। मैं बात कर रही हूँ कसौटी ज़िन्दगी के की प्रेरणा उर्फ़ एरिका फ़र्नांडिस और बेपनाह के आदित्य उर्फ़ हर्षद चोपड़ा की।

इस बात से सभी एग्री करेंगे के कसौटी ज़िन्दगी के से एरिका ने पूरे देश का दिल जीत लिया है और अब जब कसौटी बन्द होने वाला है तो हम सभी एरिका को और प्रोजेक्ट्स में देखना चाहते हैं। वहीं बात करें हर्षद की, तो बेपनाह जब से खत्म हुआ है तभी से हर्षद के फैन्स उन्हें स्क्रीन पर देखना चाह रहे हैं। अब भई ऐसे चार्मिंग फेस को कौन नहीं देखना चाहेगा।

हम सभी का ये इंतज़ार खत्म होने वाला है क्योंकि हर्षद और एरिका नज़र आने वाले हैं एक म्यूज़िक वीडियो में। हाल ही में एरिका ने अपने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर की। जिसमें उन्होंने पहचानने को कहा के उनके साथ उस तस्वीर में कौन है। हम पहचान तो नहीं पाए, लेकिन इंडिया फोरम्स की रिपोर्ट्स की मानें तो एरिका ने इस बात को एक्सेप्ट किया है के वो और हर्षद साथ में एक म्यूज़िक वीडियो में नज़र आने वाले हैं।

यहाँ देखिये उनकी स्टोरी –

मैं तो इन दोनों को साथ देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ, आपका क्या कहना है?