अभिषेक बच्चन मिड अक्टूबर से करेंगे द बिग बुल की शूटिंग शुरू, मेकर्स सेट पर अपॉइंट करेंगे कोविड-19 वॉच डॉग्स

Yashi Verma , 26 Sep 2020
Poster of Abhishek Bachchan's The Big Bull (Source: Instagram | @bachchan)
Poster of Abhishek Bachchan’s The Big Bull (Source: Instagram | @bachchan)

बॉलीवुड इंडस्ट्री कुछ समय के लिए थम सी गई थी, लेकिन अब अनलॉक के बाद बहुत से मेकर्स ने शूटिंग शुरू करने का फैसला किया है। और अब एक और फ़िल्म की शूटिंग रिज्यूम होने वाली है, मैं बात कर रही हूँ अभिषेक बच्चन की मच अवेटेड फ़िल्म, द बिग बुल की। मिडडे की रिपोर्ट्स की मानें तो द बिग बुल ने मेकर्स ने मिड अक्टूबर से शूटिंग शुरू करने का फैसला लिया है। इतना ही नहीं, कास्ट और क्रू की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए प्रोड्यूसर आंनद पंडित ने सेट पर कोविड 19 वॉच डॉग्स अपॉइंट करने का फैसला किया है।

मिडडे के सोर्स ने बताया-

इंडस्ट्री को अपने पैरों पर खड़ा होना पड़ेगा, लेकिन बात सेफ्टी की आती है तो वायरस को लेकर हम कोई रिस्क नहीं ले सकते हैं। शूटिंग के दौरान किसी भी पॉइंट पर मेरी यूनिट की सेफ्टी बैक सीट नहीं लेगी। अभिषेक वायरस से पूरी तरह रिकवर हो चुके हैं और फिट हैं।

इसी के साथ सोर्स ने ये भी बताया के पूरे शूट के दौरान सेट पर मेडिकल एक्सपर्ट्स की टीम रहेगी जो इस बात का ध्यान रखेगी के शूट के दौरान सभी सेफ्टी नॉर्म्स का पालन किया जा रहा है।

आपको बता दूँ, इस फ़िल्म में अभिषेक के साथ इलियाना डीक्रूज़ हैं और ये फाइनेंशियल क्राइम ड्रामा, स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता की ज़िंदगी पर आधारित है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी