शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर अक्टूबर से चंडीगढ़ और देहरादून में करेंगे 'जर्सी' की शूटिंग शुरू

Yashi Verma , 26 Sep 2020
Mrunal Thakur and Shahid Kapoor (Source: Instagram | @shahidkapoor, @mrunalofficial2016)
Mrunal Thakur and Shahid Kapoor (Source: Instagram | @shahidkapoor, @mrunalofficial2016)

कोविड- 19 ने कुछ महीनों के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को पूरी तरह से बंद कर दिया था। काफी समय तक ना किसी फ़िल्म की शूटिंग हुई, ना डबिंग हुई और ना ही कोई फ़िल्म थिएटर में रिलीज़ हुई। हालाँकि अब काफी कुछ बदल गया है। माना के थिएटर्स अभी तक नहीं खुले हैं लेकिन फिर भी फिल्मों की शूटिंग होना शुरू हो चुकी है। और अब जल्द ही एक और फ़िल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। मैं बात कर रही हूँ शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फ़िल्म जर्सी की।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा, जर्सी की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है और शाहिद कपूर अक्टूबर से देहरादुन और चंडीगढ़ में फ़िल्म की शूटिंग करेंगे। फ़िल्म के एक करीबी सोर्स ने इस बात का खुलासा किया।

सोर्स ने कहा –

शाहिद ने ऑलरेडी अपने क्रिकेट स्किल्स को ब्रश अप करना शुरू कर दिया है और वो पिच हिट करने के किये रेडी हैं। अक्टूबर के फर्स्ट वीक से 15 दिन का स्केड्यूल प्लान किया गया है। ये बचे हुए आखरी स्केड्यूल्स में से एक होगा। इसके बाद एक और स्केड्यूल होगा। शूटिंग देहरादून और चंडीगढ़ में होगी।

सोर्स ने ये भी बताया के शाहिद के साथ मृणाल और बाकी की कास्ट भी शूट शुरू करेंगे। आपको बता दूँ ये फ़िल्म सेम नाम की तेलुगु फ़िल्म का रीमेक है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी