बालिका वधु के डायरेक्टर कोविड 19 में तंगी के चलते यूपी में बेच रहे हैं सब्ज़ियाँ

Yashi Verma , 28 Sep 2020
Balika Vadhu
Balika Vadhu

कोविड-19 ने हम सभी की ज़िन्दगियों पर बहुत ही गहरा असर पहुँचाया है। किसी की रोज़ी रोटी छिन गई है तो वहीं बहुत से लोगों ने अपने अपनों को खो दिया है। इस पैंडेमिक ने एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री को भी उथल पुथल कर दिया था। हालाँकि अब जब शूट की परमिशन मिल चुकी है तो बहुत से लोगों को रोज़गार वापस मिल गया है। लेकिन बहुत लोग ऐसे भी हैं जिनकी ज़िन्दगी पूरी तरह से बदल गई है, और उन्हीं में से एक है मशहूर टीवी शो बालिका वधु के डायरेक्टर रामवृक्ष गौड़

हमेशा टीवी और फिल्मी सितारों से घिरे रहने वाले रामवृक्ष की ज़िंदगी कोविड 19 ने बदल दी है और वो अब यूपी में ठेले पर सब्ज़ियाँ बेचने लगे हैं। रामवृक्ष ने आईएएनएस को बताया के वो अपने अगले प्रोजेक्ट की रेकी करने के लिए यूपी के आज़मगढ़ गए थे, जिसके बाद वो अभी तक मुम्बई नहीं आ पाए।

उन्होंने कहा –

मैं एक फ़िल्म की रेकी करने के लिए आज़मगढ़ आया था। जब लॉकडाउन जी घोषणा हुई तब हम यहीं थे और फिर वापस लौटना संभव नहीं था। जिस प्रोजेक्ट पर हम काम कर रहे थे उसे रोक दिया गया और निर्माता ने कहा कि काम शुरू होने में एक साल या उससे अधिक समय लगेगा। मैंने फिर अपने पिता के व्यवसाय को लेने का फैसला किया और ठेले पर सब्ज़ियाँ बेचना शुरू कर दिया। मैं इस व्यवसाय से परिचित हूँ और मुझे कोई पछतावा नहीं है।

यहाँ देखिये –

Ramvriksh Gaur, (Source: Twitter | @ianslife_in)
Ramvriksh Gaur, (Source: Twitter | @ianslife_in)

इसके आगे रामवृक्ष ने कहा के मुंबई में उनका घर है और उन्हें भरोसा है के वो एक दिन मुंबई जा पाएंगे।

आपको बता दूँ, बालिका वधु के अलावा भी रामवृक्ष कईं शोज़ डायरेक्ट कर चुके हैं।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी