बिगबॉस 13 कंटेस्टेन्ट हिमांशी खुराना का कोविड-19 टेस्ट आया पॉज़िटिव

Yashi Verma , 28 Sep 2020
Himanshi Khurana, (Source: Instagram | @iamhimanshikhurana)
Himanshi Khurana, (Source: Instagram | @iamhimanshikhurana)

कोविड 19 दिन ब दिन इंडिया में बढ़ते जा रहा है और अब कहा जा रहा है के जब तक वैक्सीन नहीं आ जाती तब तक मास्क ही वैक्सीन है। हालाँकि ऐसे भी कुछ लोग हैं जिनका ये कहना है के पूरे प्रीकॉशन्स लेने के बाद भी उन्हें कोरोना हो गया। और उन्हीं में से एक हैं बिगबॉस 13 कंटेस्टेन्ट हिमांशी खुराना। कुछ समय पहले हिमांशी ने अपना कोविड-19 टेस्ट करवाया था, जो नेगेटिव आया था। हालाँकि इस बार वो कोरोना के कहर से नहीं बच पाईं।

हाल ही में हिमांशी किसानों के प्रोटेस्ट में शामिल हुई थी, जहाँ काफी लोग थे, और वहीं से उन्हें कोरोना हो गया। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, हिमांशी का कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया के ज़रिए दी।

हिमांशी ने लिखा –

मैं आप सभी को ये इन्फॉर्म करना चाहती हूँ के प्रॉपर प्रिकॉशन्स लेने के बाद भी मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। जैसा के आप सभी जानते हैं के मैं परसो प्रोटेस्ट में शामिल हुई थी, जहाँ बहुत लोग थे तो मैंने सोचा के मैं आज शाम शूट पर जाने से पहले अपना टेस्ट करवा लूँ। जो भी लोग मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं वो लोग अपने आप को टेस्ट करवा लें और कृपया करके प्रोटेस्ट में सही प्रिकॉशन्स लें। प्रोटेस्ट कर रहे सभी लोगों से मेरी दरख्वास्त है के ये ना भूलें के हम महामारी से गुज़र रहे हैं तो प्लीज़ अपना ध्यान रखें।

यहाँ देखिये पोस्ट –

View this post on Instagram

🙏🙏

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

हम सभी ये दुआ करते हैं के हिमांशी और कोविड-19 से लड़ रहे सभी लोग जल्दी से ठीक हो जाएं। और इंडिया कोरोना मुक्त हो जाए।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी