अली अब्बास ज़फ़र ने कहा, यशराज फिल्म्स पूरी तरह से आउटसाइडर्स से चलती है

Yashi Verma , 01 Oct 2020
Ali Abbas Zafar, Yrf, (Source: Instagram | @aliabbaszafar, @yrf)
Ali Abbas Zafar, Yrf, (Source: Instagram | @aliabbaszafar, @yrf)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इनसाइडर और आउटसाइडर डिबेट काफी समय से चल रही है। काफी लोगों का ये मानना है के इनसाइडर्स यानी बॉलीवुड में ऑलरेडी जमे हुए एक्टर्स, डायरेक्टर्स और आर्टिस्ट्स के बच्चों की तरफ इंडस्ट्री का झुकाव होता है और उन्हें मौके आसानी से मिल जाते हैं। वहीं जो लोग इंडस्ट्री के नहीं होते हैं उनका स्ट्रगल बहुत ही मुश्किल हो जाता है क्योंकि उन्हें भेदभाव और पक्षपात का सामना करना पड़ता है। और इस इनसाइडर और आउटसाइडर वाली डिबेट में सबसे ज़्यादा नाम आता है करण जोहर के धर्मा प्रोडक्शन्स और आदित्य चोपड़ा के यशराज फिल्म्स का।

हाल ही में डायरेक्टर अली अब्बास ज़फ़र ने इस इनसाइडर और आउटसाइडर वाली बात पर अपना पॉइंट ऑफ व्यू रखा। मिडडे की सुप्रिया नायर के साथ बातचीत में उन्होंने कहा के आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स पूरी तरह से आउटसाइडर्स चला रहे हैं। अली अब्बास ज़फ़र ने आदित्य चोपड़ा का शुक्रियादा किया क्योंकि वो आज जो हैं उन्हीं के वजह से हैं। इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा के इंडस्ट्री में एक जोक है के ये नॉर्थ और दिल्ली के लोग चलाते हैं। इसी के साथ उन्होंने ये कहा के यही जोक वायआरएफ में भी है।

उन्होंने कहा –

वायआरएफ में भी एक जोक है क्योंकि आप सभी निर्देशकों, कबीर खान, विजय कृष्ण आचार्य, मनीष शर्मा, हबीब फैज़ल को देखते हैं तो हम सभी ने वहाँ से सीखा है। इस पूरे इनसाइडर और आउटसाइडर चीज़ का मतलब है की यशराज फिल्म्स पूरी तरह बाहरी लोग द्वारा चलाया जाता है। यह एक मज़ाक है, कम से कम रचनात्मक रूप से।

आपका क्या कहना है इस बारे में? 

Related Stories

Related Stories

More हिंदी