एक्सक्लूसिव: बिगबॉस 14 कंटेस्टेन्ट राहुल वैद्य ने किया कन्फर्म, नहीं हैं दिशा परमार के साथ रिलेशनशिप में

Yashi Verma , 05 Oct 2020
Rahul Vaidya, Disha Parmar, (Source: Instagram | @dishaparmar)
Rahul Vaidya, Disha Parmar, (Source: Instagram | @dishaparmar)

बिगबॉस 13 के बाद से ही हम बिगबॉस 14 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और अब हम सभी का ये इंतज़ार खत्म हो चुका है क्योंकि 3 अक्टूबर से आ चुका है बिगबॉस। आपको बता दूँ इस सीज़न में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान सीनियर्स बनकर नज़र आ रहे हैं। बात करें कंटेस्टेन्ट्स की एक कंटेस्टेन्ट हैं जिनकी लव लाइफ के बारे में हम बात करने वाले हैं। मैं बात कर रही हूँ सिंगर राहुल वैद्य की।

काफी समय से ये खबर आ रही है के राहुल, वो अपना से एक्ट्रेस दिशा परमार के साथ रिलेशनशिप में है। आपको बता दूँ, राहुल और दिशा ने साथ में एक सिंगल किया था, जिसके बाद उनके रिलेशनशिप की खबरें आने लगी। इतना ही नहीं पिछले साल टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ इंटरव्यू में राहुल ने ये भी कहा था के वो और दिशा कॉमन फ्रेंड्स के थ्रू मिले थे, और दोनों साथ में काफी समय बिता रहे हैं लेकिन ये कहना अभी जल्दी होगा के वो दोनों प्यार में हैं। इसी के साथ राहुल ने ये भी कहा था के वो दोनों एक दूसरे को जानने की कोशिश कर रहे हैं। इस इंटरव्यू के बाद भी राहुल और दिशा के

रिलेशनशिप को लेकर काफी खबरें आई। लेकिन हाल ही में बिगबॉस के घर में जाने से पहले मिसमालिनी के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में राहुल ने बताया के वो और दिशा सिर्फ दोस्त हैं और उनके बीच इससे ज़्यादा और कुछ नहीं है।

राहुल ने कहा-

मेरी बहुत सी फेमस फीमेल फ्रेंड्स हैं जिनके साथ मेरा नाम जोड़ दिया जाता है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है, मैं रिलेशनशिप में नहीं हूँ, मैं सिंगल हूँ।

जब पूछा गया के क्या वो दिशा परमार के बारे में बात कर रहे हैं, तो राहुल ने कहा ‘हाँ मैं उन्हीं के बारे में बोल रहा हूँ’

इसी के साथ जब राहुल से पूछा गया के क्या वो बिगबॉस के घर में रोमैंटिक कनेक्शन के लिए ओपन रहेंगे तो राहुल ने जवाब देते हुए हाँ कहा।

उन्होंने कहा-

मुझे रियल कनेक्शन पसंद है, सिर्फ शो के लिए फेक कनेक्शन नहीं। अगर रियल कनेक्शन बनता है तो ज़रूर ओपन रहूंगा।

तो पढ़ा आपने?

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी