नेहा स्वामी के कोविड पॉज़िटिव होने के बाद अर्जुन बिजलानी और उनके बेटे अयान का कोविड 19 टेस्ट आया नेगेटिव

Yashi Verma , 05 Oct 2020
Arjun Bijlani, Neha Swami, Ayaan Nikkami, (Source: Instagram | @nehaswamibijlani)
Arjun Bijlani, Neha Swami, Ayaan Nikkami, (Source: Instagram | @nehaswamibijlani)

हिंदुस्तान में कोविड 19 का कहर बढ़ते जा रहा है। बात करें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की तो इस इंडस्ट्री में भी बहुत से लोग इस वायरस का शिकार हो चुके हैं। हालाँकि उनमें से ज़्यादातर लोगों ने इस वायरस को हरा दिया है। हाल ही में जिस सेलिब्रिटी के कोविड पॉज़िटिव होने की खबर आई है वो हैं अर्जुन बिजलानी की वाइफ नेहा स्वामी। अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए ये बताया था के उनकी वाइफ का कोविड 19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है और उनकी पूरी फैमिली सेल्फ क्वारंटाइन कर रही है। इसी के साथ अर्जुन ने ये भी कहा के उनके परिवार के संपर्क में जो भी आया है वो अपने आपको टेस्ट करवा लें।

यहाँ देखिये उनका पोस्ट –

नेहा के कोविड पॉज़िटिव आने के बाद अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने स्वाब टेस्ट का वीडियो पोस्ट किया और बताया के गुड न्यूज़ ये है के उनका और उनके बेटे समेत उनके दो।हेल्प्स का कोविड 19 टेस्ट नेगेटिव आया है और नेहा भी बेहतर हैं। हालाँकि अर्जुन ने ये भी कहा है के वो 2-3 दिन बाद फिर टेस्ट करवाएंगे।

यहाँ देखिये पोस्ट –

हम ये दुआ करते हैं के अर्जुन, उनके बेटे और उनके हेल्प्स का आगे का टेस्ट भी नेगेटिव आए और नेहा समेत कोविड की चपेट में आए सभी लोग जल्दी से ठीक हो जाएँ।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी