बालाजी टेलीफिल्म्स का सुपर नैचरल शो नागिन जब भी टेलीविज़न स्क्रीन्स पर आता है, लोगों के दिलों के साथ साथ टीआरपी चार्ट पर भी राज करता है। लोगों को नागिन के बदले की कहानी देखने हर बार बहुत एंटरटेनिंग लगता है। और हाल ही में हम नागिन 5 में बदले की कहानी देख रहे हैं। शुरुआत में इस शो में हिना खान, मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर नज़र आए थे, वहीं उन्हीं की कहानी को अब सुरभि चांदना, मोहित सहगल और शरद मल्होत्रा आगे बढ़ा रहे हैं। हालाँकि इस बार एक चील का करैक्टर भी इंट्रोड्यूस किया गया है, जिसे पहले धीरज ने निभाया था। और उनके फैन्स चाह रहे थे के वो शो में और नज़र आए। और अब लगता है मेकर्स ने फैन्स की सुन ली है क्योंकि हमारे सोर्स की मानें तो धीरज एक बार फिर नागिन में नज़र आने वाले हैं।

जी हाँ आपने सही सुना, सुनने में आया है के धीरज एक बार फिर इच्छाधारी चील अकेश का किरदार निभाएंग। इतना ही नहीं, इसकी शूटिंग धीरज ने आज से शुरू भी कर दी है।

आपको बता दूँ, शरद मल्होत्रा जो शो का एक मुख्य हिस्सा है उनका हाल ही में कोविड टेस्ट पॉज़िटिव आया था, जिसके बाद वो घर में ही रिकवर कर रहे हैं। और लगता है शायद इसीलिए मेकर्स ने अकेश यानी धीरज का एंगल लाने का प्लान किया है।

आपका क्या कहना है इस बारे में?